रवि शास्त्री के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही है झूठी खबर, पढ़ें क्या है सच्चाई

Former Indian all-rounder and team director Ravi Shastri not appointed as the new head coach of the country's cricket team, the Board of Control for Cricket in India
ravi-shastri-not-selected-head-coach-of-bcci-team

रवि शास्त्री के बारे में सोशल मीडिया पर एक झूठी खबर चलाई जा रही है, कहा जा रहा है कि उन्हें BCCI क्रिकेट टीम का हेड कोच चुन लिया गया है लेकिन यह खबर गलत है, उन्होंने हेड कोच के लिए इंटरव्यू तो दिया था लेकिन अभी उनका सिलेक्शन फाइनल नहीं हुआ है, BCCI की कोच सिलेक्शन कमेटी ने अभी और समय माँगा है जिसका मतलब है कि रवि शास्त्री को कोच नहीं चुना गया है, अगर उन्हें चुना गया होता तो अब तक फाइनल निर्णय आ चुका होता.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BCCI की क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने कल ही हेड कोच पद के लिए इंटरव्यू लिया था, CAC ने करीब 6 लोगों का इंटरव्यू दिया था जिसमें रवि शास्त्री के अलावा मास्टर ब्लास्टर वीरेंद्र सहवाग भी शामिल थे, हमारी जानकारी के अनुसार सौरव गांगुली की पसंद वीरेंद्र सहवाग हैं इसलिए उनके बारे में राय लेने के लिए सौरव गांगुली विराट कोहली से चर्चा करना चाहती है, इसीलिए अभी कोच का निर्णय फाइनल नहीं हुआ है.

रवि शास्त्री का चुनाव ना करने का सबसे बड़ा कारण उनकी उम्र है, रवि शास्त्री 55 साल के हो चुके हैं, उनके अन्दर वह ऊर्जा नहीं है जो एक कोच में होनी चाहिए, वे अब ना तो बोलिंग कर सकते हैं और ना ही बैटिंग, जबकि वीरेंद्र सहवाग की खुद की स्पोर्ट्स अकैडेमी है, इस लिहाज से उन्हें अच्छा अनुभव है और उनके अन्दर अभी काफी ऊर्जा भी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोच पद के लिए CAC ने रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, लालचंद राजपूत, रिचर्ड पाइबस और टॉम मूडी का इंटरव्यू लिया था. इस वक्त वीरेंद्र सहवाग और रवि शास्त्री के नामों पर ही चर्चा चल रही है, माना जा रहा है कि दोनों में से ही किसी एक को हेड कोच चुना जाएगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Sports

Post A Comment:

0 comments: