Jul 31, 2017

रवि शंकर प्रसाद ने उड़ाया कांग्रेस का मजाक 'अपने विधायकों को खुद ही साबित कर दिया बिकाऊ'


rav-shankar-prasad-make-fun-for-congress-party-mla-sell-able

आज केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि आप लोगों ने अपने विधायकों को गुजरात से बैंगलोर भेजकर साबित कर दिया है कि आपके विधायक बिकाऊ हैं और उन्हें कोई भी पैसे देकर खरीद सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज कांग्रेस ने राज्य सभा में बीजेपी पर उनके विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था, कांग्रेस का कहना था कि बीजेपी वाले उनके विधायकों को खरीद रहे हैं इसलिए उन्हें बैंगलोर ले जाया गया है.

इसी बात पर रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस को फटकारते हुए कहा कि कांग्रेस की सोच इतनी निचले स्तर की है कि ये अपने विधायकों को खुद ही बिकाऊ समझ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगा रही है, यह बहुत ही हास्यास्पद है, मैं उनसे पूछना चाहता हूँ कि क्या आप अपने विधायकों को बिकाऊ समझते हो, क्या आप उन्हें पैसों का लालची समझते हो, क्या कांग्रेस पार्टी ऐसे लोगों से बनी है, मैं कांग्रेस के आरोपों से तंग आ गया हूँ.

उन्होने कहा कि कांग्रेस अपनी राजनीतिक जमीन खो रही है और इस वजह से ये लोग इतना अपसेट हो गए हैं कि आरोपों की राजनीति शुरू कर दी है. गुजरात से जाने के बाद भी क्या उनके विधायक इतने डरे हुए हैं कि रूम के अन्दर बंद हैं, मैंने कांग्रेस से कई सवाल पूछे लेकिन वे किसी भी बात का उत्तर नहीं दे पाए. मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी के लोगों का मानसिक संतुलन खो चुके हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: