Jul 13, 2017

सत्ता के लिए छटपटा रहे हैं राहुल गाँधी, इसलिए अपने बयान से कर रहे आतंकियों की मदद: राकेश सिन्हा


rakesh-sinha-slams-rahul-gandhi-for-irresponsible-statement
आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को करारा जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस ने सबसे अधिक समय तक देश पर राज किया है, उन्हें विपक्ष में रहने की आदत नहीं है, वे मोदी सरकार को सत्ता में नहीं देख पा रहे हैं, इसी छटपटाहट में राहुल गाँधी ऐसे बयान दे रहे हैं जो आतंकियों की मदद कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज राहुल गाँधी ने अमरनाथ आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत की रणनीतिक हार और निर्दोषों की हत्या ही मोदी का हथियार है, उनके कहने का मतलब यह था कि मोदी खुद ही निर्दोषों की हत्या करवा रहे हैं, मतलब मोदी ने खुद ही अमरनाथ यात्रियों की हत्या करवाई है.

यह निश्चित ही बहुत शर्मनाक बयान था, ऐसा शर्मनाक बयान आज तक किसी भी विपक्ष के नेता ने नहीं दिया है, बीजेपी इतने वर्षों तक विपक्ष में रही, उस दौरान मुंबई में बम धमाके हुए जिसमें 300 लोग मारे गए, 26-11 हमला हुआ जिसमें 300 लोगों की जान गयी लेकिन बीजेपी ने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस ने खुद ही ये हमले करवाए हैं लेकिन राहुल गाँधी तीन साल विपक्ष में क्या बैठे, आतंकियों को मदद करने वाले बयान देने लगे हैं. आतंकी उनके बयान से खुश हो रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विपक्षी पार्टी को आतंकियों को कड़ी सजा देने की मांग करनी चाहिए लेकिन राहुल गाँधी आतंकी हमले के बाद मजे लेते हैं और मोदी सरकार के खिलाफ उलटे सीधे बयान देते हैं, ऐसा लगता है कि उन्हें अन्दर संवेदना नाम की चीज ही नहीं है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: