Jul 9, 2017

यह खबर पढ़कर और VIDEO देखकर कांग्रेसी, वामपंथी और आपिए भी करेंगे MODI पर गर्व: पढ़ें क्यों


president-donald-trump-move-besides-pm-modi-in-g20-group-photo
कांग्रेस भले ही मोदी के G20 सम्मलेन में शामिल होने की आलोचना कर रही है, लेकिन यह वीडियो देखकर कांग्रेसी नेता और कार्यकर्त्ता भी अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गर्व करेंगे, आपको बता दें कि कुछ कांग्रेसी नेता कह रहे हैं कि मोदी सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए G20 सम्मलेन में गए थे हालाँकि उनकी बात समझ से परे है क्योंकि मोदी ने G20 समिट में भारत का जोरदार पक्ष रखा और आतंकवाद से लड़ने के लिए 11 सूत्रीय अजेंडा पेश किया लेकिन कांग्रेसी नेताओं को इससे संतुष्टि नहीं मिली.

कल से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे कांग्रेसी नेताओं को जरूर देखना चाहिए और अपने प्रधानमंत्री की आलोचना छोड़कर उन पर गर्व करना चाहिए. इस वीडियो में दिख रहा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प G20 नेताओं के फोटो सेशन के दौरान वहीँ आकर खड़े होते हैं जहाँ पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खड़े थे.

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि डोनाल्ड ट्रम्प को आगे खड़ा किया जा रहा है लेकिन वह वहां खड़े होने से मना कर देते हैं और मोदी को ढूँढने लगते हैं, जैसे ही उन्हें मोदी दिखाई पड़ते हैं वे जगह बनाते हुए मोदी के पास जाकर खड़े हो जाते हैं, मोदी भी उन्हें देखकर खुश हो जाते हैं और उनसे बात करने लगते हैं.

सोशल मीडिया पर लोग इसे मोदी का जादू बता रहे हैं, मोदी जिससे भी मिलते हैं उसे अपना बना लेते हैं, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी सभी मीटिंग में मोदी को ढूंढते थे और उनके पास ही खड़े होते थे इसी तरह से डोनाल्ड ट्रम्प को भी मोदी का साथ पसंद आ रहा है. देखें वीडियो-
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Not only Trump but also every leader of the World will find place to stand with Modi ji. Advice to Cong. Party to wait & see. Now people of India are well aware of the facts towards the thoughts & activities of the Cong. Party. Cong. Parti ko jalneki lawa aur kuch nehin bacha hey.

    ReplyDelete