मोदी सरकार ने दे दिए 15 लाख तो खुश हो गए कमल पाहुजा, बोले 'मोदी और जेटली जी को धन्यवाद'

modi-promise-15-lakh-kamal-pahuja-get-thanks-modi-and-jaitley
प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनावों से पहले कहा था कि विदेशों में जितना कालाधन जमा है अगर उसे भारत वापस लाया जाय तो हर देशवासी के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपये आ सकते हैं, उन्होंने किसी को 15 लाख रुपये देने का वादा तो नहीं किया था लेकिन विरोधी पार्टियाँ ने उनके वादे को तोड़ मरोड़कर लोगों के कान में ये डालने की कोशिश की - मोदी ने आपसे वादा किया है कि वो आपके बैंक खाते में 15 लाख जमा करवाएंगे.

मोदी ने भले ही व्यकतिगत रूप से किसी के बैंक खाते में 15 लाख ना जमा कराएं हों लेकिन उनकी नीतियों की वजह से आप 15 लाख रुपये का फायदा जरूर ले सकते हैं, हाल ही में एक देशवासी कमल पाहुजा को मोदी सरकार की नीतियों की वजह से करीब 15 लाख रुपये का लाभ हुआ है जिसकी वजह से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली को धन्यवाद दिया है.

कमल पाहुजा ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2015 में इंडियाबुल्स कंपनी से 40 लाख रुपये का होम लोन लिया था, उन्हें 10.5 प्रतिशत की दर से सालाना 41200 रुपये हर महीनें ब्याज भरना था, मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की वजह से ब्याज दर घटकर 9 प्रतिशत हो गयी साथ ही उन्हें 20 वर्ष के बजाय 17 वर्ष तक ही क़िस्त देनी पड़ेगा.

अगर इस हिसाब से जोड़ें तो उनके हर साल 4,94,400 रुपये बचेंगे और तीन साल में 14,83,200 रुपये बचेंगे, उन्होंने कहा कि मुझे 15 लाख से 12-13 हजार कम मिलेंगे लेकिन चलेगा. धन्यवाद मोदी और अरुण जेटली जी.

kamal-pahuja

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: