गायक किशोर कुमार का घर कर दिया जाएगा धराशायी: पढ़ें क्यों

The Khandwa Municipal Corporation on Thursday issued a notice for demolition of the legendary singer Kishore Kumar's dilapidated 100-year-old house here
kishore-kumar-ancestral-house-khandawa-mp-will-be-demolished

सुपरस्टार सिंगर किशोर कुमार के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है क्योकि उनके पैत्रिक मकान को खंडवा नगर निगम ने धराशायी करने के आदेश दे दिये हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सदाबहार गायक किशोर कुमार मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के इसी मकान में बचपन में अपने भाइयों अशोक और अनूप के साथ रहते थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दो मंजिला यह मकान अब पूरी तरह से जर्जर हो चुका है, यह किसी भी वक्त गिर सकता है, किशोर कुमार के चाहने वाले हमेशा इस घर को देखने के लिए आते रहते हैं और कुछ समय के लिए घर के अन्दर भी रुकते हैं, सरकार किसी अनहोनी से बचने के लिए घर को गिराना चाहती है.

खंडवा नगर निगम ने आदेश दिए हैं कि 24 घंटे के अन्दर घर को पूरी तरह से खाली कर दें क्योंकि घर को गिराने के अलावा कोई चारा नहीं है. नगर निगम ने यह भी कहा है कि अगर घर खाली नहीं किया गया तो जबरजस्ती खाली करवाया जाएगा. घर के बाहर एक नोटिस भी चिपका दिया गया है. यह घर 100 वर्ष पुराना हो चुका है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: