Jul 14, 2017

TMC मंत्री ने बीजेपी MP रूपा गांगुली से पूछा 'बताओ, कितनी बार हो चुका है तुम्हारा रेप'


how-many-times-rupa-ganguly-raped-in-bengal-ask-tmc-minister
बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृण मूल कांग्रेस (TMC) पार्टी के नेता और सरकार में मंत्री सोभनदेब चट्टोपाध्याय ने भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली से नियाहत ही शर्मनाक सवाल पूछ लिया है, उन्होंने रूपा गांगुली से पूछा है कि उनका पश्चिम बंगाल में कितनी बार रेप हो चुका है. सोभनदेब चट्टोपाध्याय ने रूपा गांगुली पर राज्य की छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल में हालत बहुत खराब है, मुस्लिम बहुसंख्यक क्षेत्रों में दंगे हो रहे हैं, पुलिस हालत संभालने में नाकाम हो रही है, हिन्दू महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं आम बात हैं, आज इसी बात का हवाला देते हुए रूपा गांगुली ने कहा कि कांग्रेस और TMC के नेता अपनी बहन, बेटियों और बीवियों को 15 दिन के लिए बंगाल में छोड़ दें, इन 15 दिनों में उनकी महिलाओं के साथ जरूर रेप हो जाएगा.

रूपा गांगुली के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सोभनदेब चट्टोपाध्याय ने कहा कि पहले रूपा गांगुली को बताना चाहिए कि उनका कितनी बार रेप हो चुका है, दूसरों पर आरोप लगाने के बजाय पहले अपने बारे में खुलासा करो, अगर तुम्हारे साथ यहाँ पर रेप हो चुका है तभी आपके बयान पर लोग अमल करेंगे.

इससे पहले रूपा गांगुली ने कहा कि मैं सभी पार्टियों को चुनौती देना चाहती हूँ, आप ममता बनर्जी सरकार की बिना मदद के अपनी बेटियों, बहनों और बीवियों को बंगाल में भेजिए और उन्हें 15 दिन तक बिना सुरक्षा के घुमाइए, अगर 15 दिनों में उनके साथ रेप नहीं होगा तो मैं अपना बयान वापस ले लूंगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: