Jul 14, 2017

हम सोचे थे नानी के घर से बुद्धि बढ़ाकर आयेंगे राहुल गाँधी, लेकिन ये खाली हाथ आ गए: अनिल विज


haryana-sports-miniter-anil-vij-make-fun-of-rahul-gandhi-talent

हरियाणा के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के टैलेंट का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि हिंदुस्तान के लोग उम्मीद कर रहे थे कि राहुल गाँधी अपनी नानी के घर इटली जा रहे हैं तो बुद्धि बढ़ाकर आएँगे, कुछ सीखकर आयेंगे लेकिन वे खाली हाथ आ गए और भारत में आकर अनाप शनाप बयान दे रहे हैं.

अनिल विज ने अपने स्टाइल में कहा 'कि मैं ही नहीं पूरा हिंदुस्तान उम्मीद कर रहा था कि ये बच्चा इटली में अपनी नानी के घर जा रहा है तो कुछ सीखकर आएगा लेकिन ये खाली हाथ आ गया'.

अनिल विज ने कहा कि आज कश्मीर में जो भी समस्या है, चाहे अलगाववाद हो, आतंकवाद हो या हिंसा, ये सभी कांग्रेस की देन हैं, कांग्रेस ने 60 वर्षों तक राज किया, कांग्रेस ने अपने राज में गलत नीतियां बनाईं और सैकड़ों अलगाववादियों को पालते रहे, आज इसी की वजह से कश्मीर में इतनी बड़ी समस्या पैदा हुई है. इन समस्याओं के लिए राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस ने अपने राज में कश्मीर में आतंकवाद पैदा किया लेकिन मोदी अपने राज में आतंकवाद ख़त्म कर रहे हैं. पिछले 3 साल में 500 से भी अधिक आतंकी मारे गए हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: