Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

लालू यादव को मिला एक और झटका, दामाद को उठा ले गयी ED

ED takes Misa Bharti's husband Shailesh Kumar for questioning; more details awaited
Share it:
lalu-yadav-damad-news-in-hindi
दिल्ली: शाम होते होते चारा घोटाले के गुनहगार लालू यादव को एक और झटका मिल गया, उनके दामाद को पूछताछ के लिए ED की टीम अपने साथ ले गयी है, कहा जा रहा है कि पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा क्योंकि उनके खिलाफ अहम सबूत मिल चुके हैं.

शैलेश कुमार को अपने साथ ले जाने से पहले ED ने उनकी कंपनी मिशैल पैकर्स एंड प्रिंटर्स प्राइवेट लिमिटेड में तलाशी अभियान किया, शैलेश कुमार मीसा भारती के साथ इस कंपनी के डायरेक्टर हैं. दोनों पर MPLA के तहत मनी लौन्डरिंग का केस चल रहा है. तलाशी अभियान के वक्त ED ने कई अहम दस्तावेज, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और मोबाइल फोन जब्त कर लिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें किलालू यादव और उनके परिवार के लोगों को झटके पर झटका मिल रहा है, CBI और ED पूरे परिवार के पीछे हाथ धोकर पड़ गयी है, कल CBI ने लालू यादव के 12 ठिकानों पर छापा मारा था तो आज ED ने नई दिल्ली में मीसा भारती के घर पर छापा मार दिया, जानकारी के लिए बता दें कि मीसा भारती का नई दिल्ली में सैनिक फार्म इलाके में घर है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीसा भारती राज्य सभा सांसद हैं लेकिन उनके खिलाफ हवाला और मनी लौन्डरिंग का आरोप है, रिपोर्ट के अनुसार ED के उनके तीन ठिकानों पर एक साथ छापा मारा है और छानबीन चल रही है. यह छापेमारी सैनिक फ़ार्म, घिटोरनी और ब्रिजवासन स्थित उनके तीन ठिकानों पर की गयी है.

कल 12 ठिकानों पर छापा मारे जाने के बाद लालू यादव बीजेपी और नरेन्द्र मोदी पर जमकर बरसे थे, उन्होंने इसे बीजेपी की राजनीतिक साजिश बताया था और बीजेपी को ख़त्म करके मोदी का घमंड चूर करने की कसम खाई थी. उन्होंने कहा था कि बीजेपी वाले जानते हैं लालू ही बिहार का सबसे मजबूत आदमी है, यह बहलाने फुसलाने से काबू में आने वाला नहीं है इसलिए 2019 चुनाव से पहले इसे जेल भेज दो, इसीलिए मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है.
Share it:

Delhi

States

Post A Comment:

0 comments: