Jul 12, 2017

अमरनाथ हमला, आधा काम आतंकियों ने किया, अब बचा हुआ आधा काम कांग्रेस कर रही है: पढ़ें क्या


congress-help-pakistani-terrorists-after-attack-speak-against-modi
देश के खिलाफ बहुत बड़ी साजिश हो रही है, कांग्रेसी नेताओं के बयान सुनकर ही अपने आप पता चल जाता है कि देश में क्या और क्यों हो रहा है, कांग्रेसी नेता ऐसे ऐसे बयान देते हैं जिसे सुनकर समझ में आ जाता है कि राहुल गाँधी चीनी राजदूत से चुपचाप क्यों मिलते हैं, चीन कश्मीर में सेना घुसाने की धमकी क्यों देता है, आतंकवादी अमरनाथ यात्रियों पर हमला क्यों करते हैं और कांग्रेसी नेता हमले का राजनीतिक फायदा कैसे उठाते हैं.

आप खुद देखिये, अमरनाथ यात्रियों की बस पर आतंकियों ने हमला किया उनका काम ख़त्म हो गया लेकिन अब कांग्रेस पार्टी का काम शुरू हो गया है, कांग्रेस पार्टी के नेता इस हमले का राजनीतिक फायदा उठा रहे हैं, राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी अपने फायदे के लिए निर्दोष लोगों को मरवा रहे हैं, राहुल गाँधी के कहने का मतलब था कि मोदी हिंदुत्व को बढ़ावा देने के लिए अमरनाथ यात्रा करवा रहे हैं, राहुल गाँधी चाहते हैं कि भारत के हिन्दू लोग अमरनाथ यात्रा ना करें.

इसके बाद आर्मी चीफ को सड़क का गुंडा बोलने वाले संदीप दीक्षित का बयान आया, उन्होने तो हद पार कर दी, उन्होने कहा कि गुजरात विधानसभा के चुनाव आ रहे हैं इसलिए बीजेपी वालों ने गुजरात यात्रियों की बस पर खुद ही हमला करवा दिया और निर्दोष लोगों को मरवा दिया. इससे भी आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले गोधरा जैसा कांड करवाना चाहते हैं इसलिए जान बूझकर गुजराती बस पर हमला करवा दिया.

कांग्रेसी नेताओं के बयान सुनकर ही समझ में आ जाता है कि कश्मीर में बार बार आतंकी हमले क्यों हो रहे हैं, जब उरी में हमला हुआ तो कांग्रेस ने कहा 'मोदी फेल हो गए', जब पठानकोट में आतंकी हमला हुआ तो कांग्रेस ने कहा मोदी फेल हो गए, जब भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक करके बदला ले लिया तो राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी खून की दलाली कर रहे हैं, अब अमरनाथ यात्रियों को मारा गया तो राहुल गाँधी पाकिस्तान और कश्मीरी आतंकियों पर गुस्सा होने के बजाय मोदी सरकार पर ही गुस्सा निकला रहे हैं.

आप खुद सोचिये, दो साल पहले जब कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान गए थे तो उन्होने क्या कहा था, उन्होंने पाकिस्तान से कहा था कि आप लोग हमारी मदद कीजिये, मोदी को हटवाइये, इसके बाद ही भारत और पाकिस्तान के बीच दोस्ती हो सकती है. अब आप सोचिये, पाकिस्तान कांग्रेस की किस प्रकार की मदद करेगा, वो भारत में आतंकी हमले करवाएगा और कांग्रेस उसे मोदी सरकार के खिलाफ मुद्दा बनाएगी, पाकिस्तान बार बार भारत में आतंकी हमले करेगा, कांग्रेस बार बार मोदी सरकार के खिलाफ मुद्दा बनाकर 2019 में मोदी को हारने की कोशिश करेगी, मतलब आधा काम पाकिस्तान के आतंकी कर रहे हैं और आधा काम कांग्रेस कर रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

5 comments:

  1. Nonsense reporting. Kitane paise mile he yeh reporting karane ke ?

    ReplyDelete
  2. बिलकुल सही कहा आपने बहुत बडी साजिश हो रही है

    ReplyDelete