Jul 9, 2017

मुस्लिम तुस्टीकरण करके बंगाल को कश्मीर बना रही हैं ममता बनर्जी, खतरे में हैं हिन्दू: BJP


bjp-accused-mamata-banerjee-turning-bengal-into-another-kashmir

भारतीय जनता पार्टी ने आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि वे सिर्फ मुस्लिमों का पक्ष लेकर बंगाल को एक और कश्मीर बनाना चाहती हैं, अगर उनकी तुस्टीकरण की राजनीति जारी रही तो बंगाल जल्द ही भारत का दूसरा कश्मीर बन जाएगा और हिन्दुओं का पलायन शुरू हो जाएगा. 

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि बंगाल में हिन्दू सुरक्षित नहीं हैं, बहुत से लोगों की हत्या की जा रही है, लोगों को भगाया जा रहा है, उनके घर और दुकानें जला दी जा रही हैं, सरकार दंगाइयों पर कोई एक्शन नहीं ले रही है क्योंकि वे एक ख़ास धर्म के हैं, इसके अलावा बांग्लादेशी घुसपैठिये भारत में घुसकर आराम से रह रहे हैं लेकिन सरकार सो रही है.

बीजेपी के एक दूसरे सांसद सत्यपाल सिंह ने भी ममता बनर्जी पर बरसते हुए कहा कि ममता बनर्जी उन लोगों का पक्ष ले रही हैं तो धार्मिक उन्मांद फैला रहे हैं. आज बंगाल के हालात इसलिए खराब हैं क्योंकि ममता बनर्जी की पॉलिसीस गलत हैं, पुलिस कहीं दिख नहीं रही है, कानून व्यवस्था की हालत विल्कुल खस्ताहाल है. अगर हालात जल्द काबू में नहीं आये तो भारत के लिए सही नहीं होगा, हमें बशीरघाट नहीं जाने दिया गया, यह साबित करना है कि ममता बनर्जी असलियत छुपाना चाहती हैं जिसकी वजह से दंगाइयों का हौसला बढ़ रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: