Jun 26, 2017

पढ़ें, अल्लू अर्जुन की DJ से क्यों पिट गयी सलमान खान की Tubelight


why-allu-arjun-duvvada-jagannadham-better-than-salman-tubelight
New Delhi, 26 June: 23 जून को दो बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई थीं, पहली सलमान खान की Tubelight और दूसरी अल्लू अर्जुन की Duvvada Jagannadham DJ. अल्लू अर्जुन की फिल्म सिर्फ तेलगू में रिलीज हुई इसके बावजूद भी पहले दिन Duvvada Jagannadham ने सलमान खान की फिल्म Tubelight से 4 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर डाली. सलमान खान की फिल्म Tubelight ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि अल्लू अर्जुन की फिल्म Duvvada Jagannadham ने पहले दिन 24 करोड़ रुपये की कमाई की. इससे भी हैरानी की बात ये है कि Duvvada Jagannadham ने सिर्फ आंध्र प्रदेश में 18 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली.

अब आप खुद सोचिये, तेलगू भाषा में रिलीज हुई फिल्म Duvvada Jagannadham ने जब आंध्र प्रदेश में ही 24 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली तो अगर यही फिल्म हिंदी भाषा में पूरे देश में रिलीज होगी तो कितना ग़दर मचाती, हो सकता है कि यह फिल्म बाहुबली को टक्कर देती.

क्यों पिट गयी Tubelight

सलमान खान की फिल्म देखने के लिए पहले दिन दर्शक तो गए लेकिन फिल्म देखने के बाद विल्कुल निराश लौटे. किसी को यह फिल्म जम ही नहीं रही है, फिल्म की ना तो स्क्रिप्ट अच्छी है, ना कलाकार अच्छे हैं और ना ही फिल्म बनाने का कोई मतलब दिख रहा है क्योंकि फिल्म में चाइना और भारत के बीच युद्ध दिखाया गया है जिसका कोई मतलब ही नहीं बनता है. इसके अलावा भारतीय सैनिकों को सलमान खान ने डरपोक दिखाया है और युद्ध से भागने का सन्देश दिया है, अब आप ही बताओ, अपने सैनिकों को चीन के सामने डरपोक कौन देख सकेगा. हालत ऐसे हो गए हैं कि जो दर्शक फिल्म देखकर आते हैं वे दूसरों को फिल्म ना देखने की सलाह देखते हैं, लोगों का कहना है कि टोटल टाइम और पैसे की बर्बादी है Tubelight फिल्म देखने जाना.

Duvvada Jagannadham क्यों मचा रही है धमाल

Duvvada Jagannadham पांच कारणों से सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. पहली अल्लू अर्जुन की जबरजस्त एक्टिंग, उन्होंने इस फिल्म में एक शहरी युवा का किरदार निभाया है तो मुसीबत में फंसे लोगों की मदद करता है और बुराई के खिलाफ लड़ता है. अल्लू अर्जुन ने अपने एक्शन और स्टाइल से फिल्म में जान डाल दी है.
allu-arjun-in-duvvada-jagannadham
दूसरा कारण है - पूजा हेगड़े की शानदार एक्टिंग. पूजा ने फिल्म में जबरजस्त एक्टिंग की है और ग्लैमर का तड़का डाल दिया है. उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ जबरजस्त केमिस्ट्री दिखाई है.
pooja-hegde-in-duvvada-jagannadham
फिल्म की तीसरी खूबी है हरीश शंकर का डायरेक्शन, उन्होंने शानदार काम किया है और फिल्म को ट्रैक से कहीं भी उतरने नहीं दिया है. फिल्म देखने के बाद किसी भी सीन में बोरियत नहीं महसूस होती. चौथी खूबी है Rao Ramesh की शानदार एक्टिंग. उन्होंने फिल्म में खलनायक का किरदार निभाया है. उन्होंने अपने एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है.
rao-ramesh-in-duvvada-jagannadham
फिल्म की पांचवी खूबी है DSP's यानी देवी सर प्रसाद का म्यूजिक. फिल्म के कई गाने जबरजस्त हिट हो रहे हैं, इसके अलावा अल्लू अर्जुन के डांस ने गानों में जादू भर दिया है.
allu-arjun-image-in-duvvada-jagannadham

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: