Jun 30, 2017

सेना का अपमान नहीं बर्दास्त कर पाए प्रतापगढ़ के वकील, अजाम खान को गद्दार बताकर जलाया पुतला


up-pratapgarh-advocates-burnt-azam-khan-putla-told-him-traitor
प्रतापगढ़, यूपी: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के वकील भारतीय सेना का अपमान बर्दास्त नहीं कर पाए इसलिए कल कचेहरी के बाहर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का विरोध करते हुए उनका पुतला जलाया, वकीलों ने अजाम खान को गद्दार और देशद्रोही बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए, ये खाते तो भारत का हैं लेकिन काम पाकिस्तान के लिए करते हैं और पाकिस्तान के इशारे पर जान बूझकर भारतीय सेना का अपमान करते हैं.

वकीलों ने इस मौके पर आजम खान का पुतला दहन करके अजाम खान मुर्दाबाद के नारे भी लगाई, पुतले पर लिखा था, आजम खान देशद्रोही है. वकीलों का कहना था कि अजाम खान बार बार देश के खिलाफ बयान दे रहे हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को उचित कार्यवाही करनी चाहिए ताकि दोबारा कोई भारतीय सेना का अपमान करने की हिम्मत ना कर सके.

क्यों जलाया गया अजाम खान का पुतला

दो दिन पहले आजम खान ने भारतीय सेना के बारे में बहुत ही अपमानजनक बयान दिया. उन्होंने कहा - 'मैंने सुना है कश्मीर में हथियार बंद महिला दहशतगर्दों ने फौजी को मारा और लाश से जिस्म का वह हिस्सा काटकर ले गयीं जो हिन्दुस्तान की असल जिन्दगी से पर्दा उठाती है. कई लोग फौजियों का या बेगुनाहों का सर उतारते हैं, कहीं कोई किसी के हाथ काटकर ले जाता है लेकिन इस मौके पर महिला दहशतगर्दों ने फ़ौज के प्राइवेट पार्ट को काटकर अपने साथ साथ ले गयीं, उन्हें हाथ से शिकायत नहीं, सर से शिकायत नहीं, जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी वे उसी काटकर ले गयीं, ये इतना बड़ा सन्देश है जिसे देखकर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: