कश्मीर को पाकिस्तान के अकाउंट में जमा कराने के लिए तजिंदर बग्गा कांग्रेस पर करेंगे FIR

Congress distributed Booklet marks Kashmir as "Indian Occupied Kashmir".This is unacceptable,will file FIR against Congress party
tajinder-bagga-will-lodge-fir-on-congress-party-today-for-kashmir

New Delhi: कल कांग्रेस पार्टी ने भारत के अभिन्न अंग कश्मीर को पाकिस्तान के अकाउंट में जमा कर दिया, कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरने के लिए एक बुकलेट जारी की जिसमें पाकिस्तान का मैप छापा और पूरा कश्मीर पाकिस्तान के मैप में दिखा दिया, ऐसा लग रहा है कि कश्मीर भारत का नहीं बल्कि पाकिस्तान का राज्य है, कांग्रेस ने इससे भी बड़ी गुस्ताखी करते हुए कश्मीर को Indian Occupied Kashmir लिख दिया जिसका मतलब है कि भारतीयों ने कश्मीर पर कब्ज़ा कर रखा है. आप खुद देखिये -

indian-occupied-kashmir

आज बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा कांग्रेस पार्टी पर FIR करेंगे, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी बुकलेट में भारत के अभिन्न अंग कश्मीर को Indian Occupied Kashmir लिखा है, यह स्वीकार्य नहीं है, आज कांग्रेस पार्टी पर FIR करूँगा.
इससे पहले तजिंदर बग्गा ने राहुल गाँधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा - पहले आपने गऊ माता काट दी,अब भारत माता को काटना चाहते हो? 125 करोड़ भारतीयों का स्वाभिमान है कश्मीर, भारत माँ का मान है कश्मीर।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस ने कल पाकिस्तान और वहां के आतंकवादियों के मन का काम कर दिया जिसकी वजह से पूरे पाकिस्तान और वहां के आतंकवादी जगत में कांग्रेस पार्टी की जय जय कार हो रही है, पाकिस्तानी आतंकवादी भी कश्मीर को India Occupied Kashmir बोलते हैं और कांग्रेस भी कश्मीर को Indiam Occupied Kashmir बोल रही है, मतलब दोनों एक ही बात बोल रहे हैं, ऐसा लगता है कि दोनों के मन में एक ही बात है इसलिए पाकिस्तान के आतंकवादी भी अब कांग्रेस को अपनी ही पार्टी मानेंगे क्योंकि दोनों एक ही काम कर रहे हैं.

ऐसा लगता है कि मोदी सरकार को हारने के लिए कांग्रेस ने पाकिस्तान को कश्मीर देने के डील कर ली है इसीलिए कांग्रेस ने अपनी बुकलेट में कश्मीर पकिस्तान को दे दिया है, पूरा कश्मीर पाकिस्तान के नक़्शे में दिखाकर कांग्रेस ने भारत के साथ ना सिर्फ बहुत बड़ा धोखा दिया है बल्कि अपने खतरनाक इरादे भी जता दिए हैं कि सत्ता पाने के लिए पाकिस्तान को कश्मीर के बाद पंजाब भी दिया जा सकता है.

आपने देखा होगा कि मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस कुछ भी करने को तैयार है, इनके नेता पाकिस्तान में जाकर हाथ पैर जोड़ते हैं कि मोदी सरकार को हराने में हमारी मदद कीजिये, यही नेता कश्मीर में अलगाववादियों के गले लगकर उनके हौसले बढाते हैं. आतंकवादी भी इसी प्रकार से अलगाववादियों को गले लगाकर उनके हौसले बढाते हैं, उन्हें पैसे देते हैं. मतलब कांग्रेस और पाकिस्तानी आतंकी एक ही काम कर रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: