Jun 14, 2017

लोग बोले, सलमान खान को बॉर्डर पर खड़ा कर दो, इनके दिमाग से निकल जाएगा पाकिस्तान-प्रेम का भूत


salman-khan-pakistan-prem-will-finish-after-sent-him-border
New Delhi: जब जब सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है उन्हें पाकिस्तान से प्रेम हो जाता है, इतना अधिक प्रेम हो जाता है कि उन्हें भारत के लोग ही बुरे लगने लगते हैं, सलमान खान फिल्म बनाते समय हमेशा ध्यान रखते हैं कि कहीं पाकिस्तान उनसे नाराज ना हो जाए इसलिए फिल्म बनने के बाद वे भारतीयों को उल्टा-सीधा बोलकर पाकिस्तान को खुश करने की कोशिश करते हैं, उनकी फिल्म Tubelight रिलीज होने वाली है इसलिए उन्होंने एक बार फिर से पाकिस्तान को खुश करने की कोशिश की है, शायद अब उनकी फिल्म पाकिस्तान में भी रिलीज होगी और अच्छी खासी कमाई भी करेगी.

आज सलमान खान ने बयान दिया कि भारत में जो लोग पाकिस्तान से युद्ध का आदेश देते हैं उनके ही हाथों में बन्दूक थमा देनी चाहिए, अगर उन्हें बन्दूक देकर सीमा पर खड़ा कर दिया जाय तो उनके हाथ पैर कांपने लगेंगे और वे बातचीत के लिए टेबल पर आ जाएंगे. अगर उनके बयान पर ध्यान दें तो उन्होंने हिंदुस्तान और हिन्दुस्तानियों को डरपोक बताकर बहुत बड़ा अपमान किया है. यही नहीं उन्होंने भारतीय सेना का भी बहुत बड़ा अपमान किया है, उन्हें कायर बताने की कोशिश की है, उन्हें शायद पता नहीं है कि हमारे ही परिवारों से भारतीय सेना में लोग जाते हैं, उनके ही हाथों में बंदूक थमाई जाती है, आज तक हमारे किसी भी फौजी का हाथ पाकिस्तान के डर से नहीं काँपे, उन्होंने हमेशा ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

सलमान खान का बयान सुनकर सोशल मीडिया पर लोग खासे नाराज हैं, लोग बोल रहे हैं कि क्यों ना सलमान खान को ही निहत्था सीमा पर खड़ा कर दिया जाय, जब पाकिस्तानी सैनिक उनपर गोली चलाएंगे, मोर्टार दागेंगे, बम बरसाएंगे तो उनके दिमाग में पाकिस्तान-प्रेम का जो भूत घुसा हुआ है वो निकल जाएगा और उनकी अकल भी ठिकाने आ जाएगी.

यही नहीं, जब पाकिस्तान अपने आतंकियों को भारत में हमला करने के लिए भेजेगा तो सलमान खान को उनके आगे कर दिया जाय, जब उनकी गोलियां सलमान खान के सीने में घुसेंगी तो इनकी अकल ठिकाने आएगी.

सलमान खान को शायद पता नहीं है कि भारत ने पाकिस्तान से कभी युद्ध नहीं चाहा, हमेशा पाकिस्तान ही भारत पर हमला करता आया है, अब तक भारत और पाकिस्तान के बीच तीन युद्ध हुए हैं और हर युद्ध की शुरुआत पाकिस्तान की तरफ से हुई है, भारत ने हमेशा अपना बचाव करते हुए युद्ध लड़ा है और पकिस्तान को हराया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: