Jun 14, 2017

भारतीयों को कायर बताने से होगा सलमान को फायदा, उनकी फिल्म Tubelight पाकिस्तान में भी करेगी कमाई


salman-khan-movie-tubelight-will-be-superhit-in-paksitan-read-why
New Delhi: सलमान खान ने भारतीयों को ऐसे ही कायर और डरपोक नहीं बताया है, इसके पीछे सलमान खान का सोचा समझा प्लान है, तनाव के बाद काफी दिनों से पाकिस्तान में कोई भी भारतीय फिल्म रिलीज नहीं हुई है, पाकिस्तानी लोग बॉलीवुड फिल्म देखने के लिए तड़प रहे हैं, जैसे ही कोई भारतीय फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होगी वहां की जनता उसे देखने के लिए टूट पड़ेगी और फिल्म की जमकर कमाई होगी, यही सोचकर सलमान खान ने भारत पाकिस्तान पर फिल्म बनाई है और रिलीज से पहले जान बूझकर भारतीयों को कायर बताया है ताकि पाकिस्तान के लोग खुश हो जाँय और सलमान खान की फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज करने की छूट दे दें, अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान पाकिस्तान में जमकर रूपया कमाएंगे.

सलमान खान ने आज भारतीयों को कायर बताते हुए कहा कि भारत में जो भी लोग युद्ध का आदेश देते हैं (यानी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और आर्मी चीफ बिपिन रावत) इनके हाथों में बन्दूक थामकर सीमा पर भेज दो तो इनके हाथ पैर कांपने लगेंगे और ये एक दिन में पाकिस्तान से बातचीत करने के लिए टेबल पर आ जाएंगे.

सलमान खान का कहें का मतलब है कि मोदी सरकार पाकिस्तान से जान बूझकर बातचीत नहीं कर रही है, अगर मोदी के हाथों में बन्दूक थामकर सीमा पर भेज दें तो मोदी के हाथ पैर कांपने लगेंगे और ये नवाज शरीफ के साथ बातचीत के लिए टेबल पर आ जाएंगे.

सलमान खान शायद भूल गए हैं कि प्रधानमंत्री मोदी खुद दुनिया को चौंकाते हुए पाकिस्तान गए थे और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के घर गए थे, लेकिन उनके भारत आने के तुरंत बाद पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पठानकोट में आतंकी हमला करवा दिया, भारत ने पाकिस्तान को कई सबूत दिए लेकिन पाकिस्तान ने उसे नकार दिया, इसके कुछ दिनों बाद उड़ी में आतंकी हमला हुआ और हमारे 20 जवानों को मौत के घाट उतार दिया गया, उसके बाद पाकिस्तान को जवाब देते के लिए मोदी सरकार ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक करने का आदेश दिया.

मोदी सरकार का पकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक करने का आदेश देना ही सलमान खान को खटक रहा है, आज उन्होने इसी बात पर मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि को पाकिस्तान के साथ युद्ध का आदेश देते हैं इन्हें ही सीमा पर भेज दो, इनके यानी मोदी के हाथ पैर कांपने लगेंगे और ये युद्ध छोड़कर बातचीत करने के लिए टेबल पर आ जाएंगे. सलमान कहाँ शायद मोदी को कायर और डरपोक समझते हैं, सलमान खान शायद यह नहीं जानते कि मोदी ने आतंकियों के गढ़ श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराया था, अगर मोदी कायर होते तो इतनी हिम्मत ना कर पाते.

खैर, सलमान खान के मोदी और आर्मी चीफ को कायर बोलने से उन्हें लाभ जरूर मिलेगा, उनकी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होगी और वहां पर खूब कमाई करेगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: