Jun 14, 2017

राहुल गाँधी को 'पप्पू' बोलने पर कांग्रेस नेता पद से बर्खास्त


rahul-gandhi-is-pappu-told-congress-leader-vinay-pardhan-meerut
Meerut: राहुल गाँधी को पप्पू कहना एक कांग्रेसी नेता को बहुत मंहगा पड़ा है क्योंकि उन्हें अपने जिलाध्यक्ष पद से हाथ धोना पड़ा है, यह खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की है, मेरठ में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष विनय प्रधान ने फेसबुक पर अपने के पोस्ट में राहुल गाँधी को पप्पू बता दिया, देखते ही देखते उनकी पोस्ट वायरल हो गयी, बीजेपी वालों ने उसे ट्रेंड कर दिया, जैसे ही कांग्रेस को पता चला, पार्टी से तत्काल कार्यवाही करते हुए जिलाध्यक्ष विनय प्रधान को सभी पदों से निलंबित कर दिया गया.

पद से हटाये जाने के बाद विनय प्रधान बीजेपी नेताओं पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मनोज त्यागी ने उनके खिलाफ साजिश करके उनकी आधी पोस्ट को वायरल किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी को बीजेपी नेता पप्पू कहकर बहुत चिढ़ाते हैं, ऐसे में जब कोई कांग्रेसी नेता ही राहुल गाँधी को पप्पू बोल दे तो बीजेपी को समझ लो मुंह माँगा वरदान मिल गया. विनय प्रधान ने जैसे ही राहुल गाँधी को पप्पू कहा बीजेपी वालों ने जमकर राहुल गाँधी का मजाक उड़ाया, यही बात कांग्रेस पार्टी को अखर गयी और विनय प्रधान को पद से बर्खास्त कर दिया गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: