Jun 26, 2017

शर्मनाक खुलासा, टैंकर पटलने के बाद तेल लूट रहे थे पाकिस्तानी, आग लगी, धमाका हुआ, 150 मर गए


pakistani-people-looting-oil-from-tanker-150-people-burnt-alive
लाहोर, 26 जून: पाकिस्तानी में टैंकर पटलने और 150 लोगों की मौत के मामले में शर्मनाक खुलासा हुआ है, खबर है कि टैंकर पलटने के बाद पाकिस्तानी लोग तेल लूट रहे थे, आसपास के लोग अपने घरों से बर्तन लेकर आये और तेल लूटने लगे, जिसके बाद किसी ने अनजाने में सिगरेट जलाई, आग लगी, धमाका हुआ और 150 लोग जलकर मर गए. अगर लोग तेल ना लूटने तो इतने लोगों की जान ना जाती लेकिन लालच ने उन्हें अँधा कर दिया था.

जानकारी के अनुसार यह घटना के बहावलपुर में हुई, टैंकर नेशनल हाईवे पर पलट गया था, आसपास के लोग अपने घरों से बर्तन लेकर आये और तेल लूटने लगे अचानक किसी ने सिगरेट जलाया और देखते ही देखते टैंकर में आग लग गयी, कुछ ही देर में टैंकर में विस्फोट हो गया और आसपास कई गाड़ियाँ भी उड़ गयीं, देखते ही देखते सैकड़ों कारें और मोटर साइकिल जलकर ख़ाक हो गयीं और उसमें बैठे लोग भी जलकर ख़ाक हो गए.

करीब 40 घायल लोगों को बहावल विक्टोरिया अस्पताल और शर्किया जिला अस्पताल में भारती कराया है, घायलों में भी लोग करीब 70 फ़ीसदी जल चुके हैं इसलिए उनके बचने की उम्मीद कम है. पाकिस्तान में ईद के लिए यह सबसे बड़ा हादसा है. मरने वालों की संख्या अभी बढ़ सकती है फिलहाल 148 के मरने की पुष्टि हो चुकी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: