Jun 6, 2017

MP के गृह मंत्री बोले, पुलिस ने किसानों पर फायरिंग नहीं की, सरकार को बदनाम करने की साजिश है


mp-hm-bhupendra-singh-told-police-firing-was-wrong-on-farmer

Mandsaur: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने किसानों पर फायरिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश की पुलिस ने कोई फायरिंग नहीं की है, साजिश के तहत फायरिंग करवाकर सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, उन्होने घटना की जांच के आदेश दे दिये हैं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी इस घटना से बहुत आहत हैं, उन्होंने भी घटना की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रायोजित किसानों ने आज हिंसक प्रदर्शन किया, मरने मारने पर उतारू हो गये, लूटपाट शुरू कर दी, सब्जियों के ट्रक रोककर सब्जियां सड़कों पर फेंकनी शुरू कर दीं, नकली किसान बनकर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने लूटपाट शुरू कर दी, मीडिया रिपोर्ट के अन्सुआर पुलिस ने फायरिंग की जिसमें 3 किसानों की मौत हो गयी है जबकि कुछ अन्य किसान घायल हुए हैं. राज्य ने पूरे इलाके में कर्फ्यू लगा दिया है. हालाँकि सरकार पुलिस फायरिंग से इनकार कर रही है.

मध्य प्रदेश सरकार ने राजनीतिक पार्टियों की दंगा भड़काने की मंसा को समझते हुए मंदसौर, उज्जैन और रतलाम में इन्टरनेट सेवायें बंद कर दी हैं, पूरे क्षेत्र में अशांति फ़ैल गयी है, जगह जगह प्रदर्शन हो रहे हैं, कांग्रेसियों को मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार के खिलाफ मुद्दा मिल गया है इसलिए उन्होंने किसानों को भड़काकर जगह जगह आगजनी शुरू करवा दी है.

देखिये राहुल गाँधी ने क्या ट्वीट किया है, जिसे पढ़कर आप समझ जाएंगे कि ये सब क्यों हो रहा है - राहुल गाँधी ने कहा है कि मोदी सरकार देश के किसानों के खिलाफ युद्ध लड़ रही है, मोदी के New India में हक मांगने पर हमारे अन्नदाताओं को गोली मिलती है.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: