Jun 18, 2017

फाइनल के टेंशन से बचने के लिए धोनी पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बच्चों को खिला रहे हैं, फोटो वायरल


mahendra-singh-dhoni-selfie-with-pakistan-captain-sarfaraz-son

New Delhi: आज ICC Champion Trophy के फाइनल मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने वाला है, दोनों ही टीमों के खिलाडी टेंशन में हैं लेकिन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस तनाव से मुक्ति पाने का जुगाड़ निकाल लिया, उन्होंने पाकिस्तान टीम के कैप्टन सरफराज के पास जाकर उनके बच्चे को प्यार-दुलार किया, चूमा-चाटा और सेल्फी लेकर वापस आ गए, अब शायद महेंद्र सिंह धोनी की टेंशन ख़त्म हो गयी होगी, अब शायद वे बढ़िया बैटिंग करके पाकिस्तान की ऐसी तैसी कर डालेंगे.

महेंद्र सिंह धोनी और पाकिस्तानी कैप्टन सरफराज के बेटे अब्दुल्ला की फोटो ट्विटर और फेसबुक पर वायरल हो रही  है, अब्दुल्ला अभी सिर्फ 4 महीने का है. दोनों की फोटो देखकर भारत और पाकिस्तान की दोस्ती के समर्थक ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. इसे दोनों देशों के लिए एक अच्छा सन्देश बता रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी का पाकिस्तानी क्रिकेटर के बेटे के साथ सेल्फी खिंचवाकर दोस्ती का सन्देश देना गलत नहीं है, अब देखना यह है कि क्या पाकिस्तान भारत में अपने आतंकवादी भेजना बंद करता है, क्या पाकिस्तानी आतंकवादी हमारे सैनिकों पर हमले करना बंद करते हैं, क्या कश्मीर से पाकिस्तान की बुरी नजर हटती है, अगर ऐसा नहीं हुआ तो धोनी का फोटो खिंचाना व्यर्थ जाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: