Jun 4, 2017

कपिल मिश्रा ने पूछा सवाल, क्या संतोष कोली की मर्डर करवाया गया था, आखिर चुप क्यों हैं केजरीवाल?


kapil-mishra-asked-do-santosh-koli-murder-fixed-why-kejriwal-silent
New Delhi: दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा है कि जैसा कि संतोष कोली की माँ आप पर संतोष कोली की हत्या करवाने का आरोप लगा रही हैं, क्या सच में संतोष कोली की हत्या करवाई गयी थी, आखिर आप जाँच की मांग पर चुप क्यों हैं. क्या अब संतोष कोली की माँ को भी बीजेपी एजेंट बताया जाएगा.
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बारे में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं, आज खुलासा हुआ है कि पूर्व आप नेता संतोष कोली को अरविन्द केजरीवाल ने ही मरवाया था, यह आरोप स्वयं संतोष कोली की माँ ने लगाया, उन्होंने कहा कि केजरीवाल दुनिया का अबसे झूठा आदमी है, इसनें मेरी बेटी को मरवा दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि संतोष कोली ने केजरीवाल के साथ पांच साल से भी अधिक समय तक काम किया था, वह केजरीवाल के हर राज की राजदार थी, 49 दिन की सरकार में वह आप पार्टी से विधायक बनीं लेकिन सरकार जाने के बाद अचानक कार एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गयी, लेकिन जब एक्सीडेंट हुआ तो संतोष कोली के परिवार वालों को बताया नहीं गया, केवल उनकी मौत का समाचार दिया गया.

आज कपिल मिश्रा के साथ दिल्ली में एक प्रेस वार्ता में संतोष कोली ने बताया - मेरी यही मांग है कि मुझे इन्साफ मिला चाहिए क्योंकि मेरी बेटी एक्सीडेंट की रात घर से जा नहीं रही थी, उसे फोन करके घर से जबरजस्ती ले जाया गया था और उसका एक्सीडेंट हो गया, उन्होंने बताया कि एक्सीडेंट हुआ था रात में डेढ़ बजे लेकिन हमें बताया गया सुबह 4 बजे, उस समय उसका ऑपरेशन हो गया है, पुलिस ने भी हमारे बयान नहीं लिए थे.

उन्होंने यह भी बताया कि कोर्ट में केस चल रहा है, FIR कुमार विश्वास ने दर्ज कराई थी, अब आप बताओ, कुमार विश्वास कौन होता है अपने नाम से FIR दर्ज कराने वाला, उसे तो हम जानते ही नहीं हैं, वो हमारा कोई रिश्तेदार भी नहीं है, उसनें कैसे अपने नाम से FIR दर्ज कराई, कोर्ट ने उस समय यह भी नहीं पूछा कि संतोष कोली के माँ बाप कहाँ हैं.

संतोष कोली की माँ ने बताया कि मेरी बेटी की मौत के बाद मैं न्याय के लिए केजरीवाल के दफ्तर गयी, वहां पर मेरी बड़ी बेटी ऊषा भी थी, मेरे पति भी थे, केजरीवाल ने हमें प्लास्टिक के गंदे गिलास में पानी दिलवाया, जब मेरी बेटी ने कहा कि संतोष कोली के केस का आप क्या कर रहे हो, यह सुनते ही केजरीवाल ने मेरी बेटी को डांटते हुए कहा - संतोष कोली का नाम लेना बंद कर दे.

संतोष कोली ने कहा कि - अरे भाई हम क्यों नाम लेना बंद कर दें, एक तो तूने मेरी बेटी मरवा दी, अब जान भी छीन रहा है, कोई जांच भी नहीं करवाई,  अब मुझे सिर्फ जनता से उम्मीद है, मुझे केजरीवाल से कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि वह एक नंबर का झूठा इंसान है, वह हर इल्जाम BJP पर लगाता है, अब मैं अपनी बेटी को इन्साफ दिलाने क लिए CBI जाएंगी. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: