Jun 25, 2017

ख़त्म हुआ खान युग, कमाई में अल्लू अर्जुन की DJ के सामने पस्त हुई सलमान खान की TUBELIGHT


duvada-jagannadham-box-office-collenction-more-than-tubelight

ऐसा लगता है कि फिल्म जगत से खान युग का अंत होने वाला है क्योंकि साउथ की फ़िल्में बॉलीवुड की फिल्मों पर भारी पड़ रही हैं, सलमान खान की फिल्म Tubelight की तुलना में साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की फिल्म DJ Duvvada Jagannadham ने पहले दिन अधिक कमाई कर डाली है. सलमान खान की फिल्म Tubelight ने जहाँ पहले दिन सिर्फ 21 करोड़ रुपये की कमाई की है वहीँ Allu Arjun की फिल्म DJ Duvvada Jagannadham ने 24 करोड़ रुपये की कमाई की है और सलमान खान को पीछे छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि इससे पहले ईद पर सलमान खान का राज चलता था, ईद पर सिर्फ उनकी फ़िल्में रिलीज होती हैं और जबरजस्त कमाई करती हैं लेकिन इस बार एक साउथ की फिल्म ने ही उन्हें हरा दिया, अगर अल्लू अर्जुन की फिल्म हिंदी में भी रिलीज होती तो कम से कम 50 करोड़ रुपये की कमाई करती लेकिन अभी DJ Duvvada Jagannadham सिर्फ तेलगू में रिलीज हुई है.

अल्लू अर्जुन और सलमान खान की फ़िल्में 23 जून को साथ साथ रिलीज हुई थीं, DJ Duvvada Jagannadham ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ही 18.5 करोड़ रुपये कमा डाले, अब आप खुद सोचिये, जो फिल्म सिर्फ एक राज्य में एक दिन में 18 करोड़ रुपये कमा सकती है, अगर वो फिल्म हिंदी में भी पूरे देश में रिलीज होती तो हो सकता है कि बाहुबली का भी रिकॉर्ड टूट जाता.
DJ Duvvada Jagannadham की पहले दिन की कमाई अल्लू अर्जुन के कैरियर की बेस्ट ओपनिंग है, इस फिल्म में पूजा हेगड़े ने एक्ट्रेस का किरदार निभाया है और दोनों ने मिलकर कमाल कर दिया है. DJ फिल्म का रिव्यु भी बहुत पॉजिटिव है, यह फिल्म देखकर जहाँ दर्शक खुश होकर बाहर आ रहे हैं वहीँ सलमान खान की फिल्म Tubelight देखकर लोग निराश और नाराज होकर सिनेमाघरों से बाहर आ रहे हैं. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: