Jun 15, 2017

बाबुल सुप्रियो बोले, मुझपर अंडे फेंकोगे तो आमलेट बनाकर खा जाऊँगा


babul-supriyo-told-if-you-throw-egg-i-will-make-omlet-and-eat

New Delhi: केंद्रीय राज्य उद्योग मंत्री (Union Minister of State for Heavy Industries & Public Enterprises) बाबुल सुप्रियो इस वक्त उड़ीसा के दौरे पर हैं, कल उनपर बीजद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंडे फेंके थे जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, अगर वे लोग मुझपर अंडे फेंकेगे तो मैं उनपर अंडे नहीं फेंकूंगा बल्कि उनके अंडे उठाकर उसका ऑमलेट बनाकर खा जाऊँगा क्योंकि मैं मांसाहारी हूँ. उन्होंने यह भी कहा कि अगर मेरे इलाके में तुम्हारी तरफ कोई पत्थर फेंकेगा तो मैं उसकी समाधी बना दूंगा.

उद्योग मंत्री ने जब पत्रकारों ने यह पूछा कि क्या आप अंडे फेंके जाने से भयभीत हैं, क्या आप आगे भी ऐसे हमले का सामने करते रहेंगे तो बाबुल सुप्रियों ने कहा कि मैं ऐसे हमलों से नहीं डरने वाला क्योंकि अगर मुझपर अंडे फेंके जाएंगे तो मैं उनका ऑमलेट बनाकर खा जाऊँगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल बाबुल सुप्रियों ने उड़ीसा के केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार का दौरा किया था, उनके साथ केन्द्रीय मंत्री जुएल औराम भी थे, उनकी गाडी पर बीजद और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अंडे फेंके थे, कुछ कांग्रेसी कायकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए.

बाबुल सुप्रियो ने यह भी कहा कि वे पश्चिम बंगाल से आये हैं और वहां के हालत ओड़िसा से बहुत बदतर हैं इसलिए ऐसे हमले करके कोई मुझे डरा नहीं सकता.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: