May 25, 2017

योगी आदित्यनाथ ने कर दी है सहारनपुर कांड के खलनायकों की पहचान, पढ़ें, क्या हैं इनके नाम


who-is-behind-saharanpur-kand-in-uttar-pradesh

Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री YOGI ADITYANATH ने सहारनपुर कांड को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने जी न्यूज़ पर दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि कुछ लोग हमारे आने से बहुत परेशान हैं, ये लोग सोच रहे हैं कि हम लोग सत्ता में कैसे आ गए, अब ये लोग हमारे खिलाफ तरह तरह की साजिश कर रहे हैं और सहारनपुर की घटना भी इसी साजिश का हिस्सा है.

योगी ने कहा कि हमारे आने से जिन लोगों का धरातल खिसक चुका है, जिन्होंने जातीय भेदभाव फैलाया है, जिन्होंने समाज को तोड़ करके अपना राजनीतिक उल्लू सीधा किया है, स्वाभाविक रूप से उन्हें उत्तर प्रदेश में हम सब की मौजूदगी अच्छी नहीं लगेगी, इसलिए वे कुछ ना कुछ तो करेंगे ना. इसके लिए हम सब को तैयार रहना पड़ेगा, हमें भी तैयार रहना पड़ेगा और मीडिया को भी तैयार रहना पड़ेगा.

योगी ने कहा कि सहारनपुर की घटना को हम लोग समय रहते नियंत्रित कर लेंगे. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के पिछले पांच वर्षों में 450 से भी अधिक दंगे हुए लेकिन हमारे 66 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगे नहीं हुए, सहारनपुर में कुछ घटनाएं जरूर घटित हुए हैं, एक सिलसिला बना है लेकिन हम लोग उसकी गहराई पर पहुँच गए हैं, बस ऑपरेशन करना बाकी है, जल्द ही हम इसका सम्पूर्ण समाधान कर लेंगे.

योगी ने मायावती का बिना नाम लिए कहा कि सहरानपुर की घटना के पीछे किसका हाथ है यह पूरा देश जानता है, सहारनपुर में जाकर दलितों को कौन भड़का रहा है यह पूरा देश देख रहा है, कुछ दिनों में हम लोग सब कुछ सामने रख देंगे.

कौन हैं सहारनपुर कांड के खलनायक

सूत्रों के अनुसार सहारनपुर कांड के पीछे BHIM ARMY है, भीम आर्मी की हाल ही में स्थापना हुई है इसलिए चर्चा में आने के लिए इनके द्वारा कोई ना कोई कांड करना जरूरी था, BHIM ARMY का साथ JNU का आजादी गैंग (कन्हैया कुमार, उमर खालिद, शेहला राशिद, जिगनेश मेवनी, मोहित और अन्य) भी दे रहा है लेकिन इसे फंडिंग मायावती के जरिये मिल रही है और मायावती के भाई आनंद कुमार सीधे तौर पर BHIM ARMY के सरदार चद्रशेखर के साथ डील कर रहे हैं. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: