वेंकैया नायडू ने कर डाली पत्थरबाजों की DNA एनालिसिस, बता दी गद्दारों की असली पहचान: पढ़ें

Union Urban Development Minister Venkaiah Naidu on Monday strongly supported Army Chief General Bipin Rawat's recent assertion on Kashmir.
venkaiah-naidu-told-stone-pelter-traitor-and-pro-pakistani

New Delhi: केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने आज पत्थरबाजों की DNA एनालिसिस करते हुए इनकी असली पहचान बता दी, इससे पहले उन्होंने पत्थरबाजों पर कठोर कार्यवाही का संकेत देने वाले आर्मी चीफ बिपिन रावत का समर्थन किया करते हुए कहा कि देशवासियों की भावनाएं पत्थरबाजों के साथ नहीं बल्कि सैनिकों के साथ हैं.

वेंकैया नायडू ने कहा कि आप भी जानते हैं पत्थरबाज कौन हैं, हमारा दुश्मन देश पकिस्तान पत्थरबाजों को पैसे देता है, वे अलगाववादियों को भी पैसे देते हैं, पाकिस्तान यह सब कश्मीर में आतंकवाद फैलाने के लिए कर रहा है, कश्मीर में हालात सुधारने के लिए जो भी आवश्यक हो किया जाना चाहिए, आर्मी चीफ ने भी यही कहा था और मैं उनकी बातों का समर्थन करता हूँ.

वेंकैया नायडू ने कहा कि पत्थरबाजों का समर्थन करने वालों को समझाने की हमने हर संभव कोशिश की लेकिन उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा है, जब पत्थरबाज सैनिकों पर पत्थर फेंकते हैं तो क्या हमें चुप रहना चाहिए, हमें किसका समर्थन करना चाहिए, देश, आर्मी या पत्थरबाजों का.

जानकारी के लिए बता दें कि कल आर्मी चीफ ने एक पत्थरबाज को जीप में बाँधने वाले मेजर लीतुल गोगोई का खुल्ला समर्थन करते हुए कहा कि कश्मीर में हमारे खिलाफ गंदा युद्ध लड़ा जा रहा है इसलिए हमें भी नए नए तारीके खोजने होंगे, हम सिर्फ पत्थर खाने का इन्तजार नहीं करेंगे बल्कि उन्हें अपना दुश्मन मानते हुए उनपर कार्यवाही करेंगे क्योंकि अगर उनके हाथों में हथियार होता तो पत्थरबाजी करने के बजाय वे हमपर गोली चला देते, अगर कश्मीर में आतंकवाद ख़त्म करना है तो सेना को भी कठोर कार्यवाही करनी होगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: