सहारनपुर कांड पर बोले योगी आदित्यनाथ, हमारे आने से कुछ लोग परेशान हैं इसलिए कर रहे साजिश

up-cm-yogi-adityanath-told-saharanpur-kand-conspiracy-against-him
Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री YOGI ADITYANATH ने सहारनपुर कांड को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने जी न्यूज़ पर दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि कुछ लोग हमारे आने से बहुत परेशान हैं, ये लोग सोच रहे हैं कि हम लोग सत्ता में कैसे आ गए, अब ये लोग हमारे खिलाफ तरह तरह की साजिश कर रहे हैं और सहारनपुर की घटना भी इसी साजिश का हिस्सा है.

योगी ने कहा कि हमारे आने से जिन लोगों का धरातल खिसक चुका है, जिन्होंने जातीय भेदभाव फैलाया है, जिन्होंने समाज को तोड़ करके अपना राजनीतिक उल्लू सीधा किया है, स्वाभाविक रूप से उन्हें उत्तर प्रदेश में हम सब की मौजूदगी अच्छी नहीं लगेगी, इसलिए वे कुछ ना कुछ तो करेंगे ना. इसके लिए हम सब को तैयार रहना पड़ेगा, हमें भी तैयार रहना पड़ेगा और मीडिया को भी तैयार रहना पड़ेगा.

योगी ने कहा कि सहारनपुर की घटना को हम लोग समय रहते नियंत्रित कर लेंगे. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के पिछले पांच वर्षों में 450 से भी अधिक दंगे हुए लेकिन हमारे 66 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगे नहीं हुए, सहारनपुर में कुछ घटनाएं जरूर घटित हुए हैं, एक सिलसिला बना है लेकिन हम लोग उसकी गहराई पर पहुँच गए हैं, बस ऑपरेशन करना बाकी है, जल्द ही हम इसका सम्पूर्ण समाधान कर लेंगे.

योगी ने मायावती का बिना नाम लिए कहा कि सहरानपुर की घटना के पीछे किसका हाथ है यह पूरा देश जानता है, सहारनपुर में जाकर दलितों को कौन भड़का रहा है यह पूरा देश देख रहा है, कुछ दिनों में हम लोग सब कुछ सामने रख देंगे. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: