मायावती से बोले श्रीकांत शर्मा, जातिवाद की राजनीति करके लोगों को आपस में लड़ाना गन्दी बात है

bjp minister shrikant sharma advised the former chief minister to shun caste politics and help the Yogi Adityanath-led government to maintain peace and harmony in the state
shrikant-sharma-slams-mayawati-for-caste-politics-uttar-pradesh

New Delhi: आज उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा है कि वे जातिवाद की राजनीति करने से बाज आयें, लोगों को आपस में लड़ाना बंद करें और योगी आदित्यनाथ सरकार के शान्ति के प्रयासों में आग ना लगाएं,

शर्मा ने कहा कि मायावती ने अब तक दलितों के नाम पर बहुत राजनीति की है, वे सत्ता पाने के लिए दलितों का इस्तेमाल करती हैं लेकिन जब सत्ता में आती हैं तो दलितों को भूल जाती हैं.

उन्होंने कहा कि सहारनपुर में दो ग्रुपों के बीच झड़प के बाद हमारी सरकार शान्ति का प्रयास कर रही है तो मायावती फिर से आग लगाने के लिए सहारनपुर पहुँच गयीं, हमारे शान्ति के प्रयास उन्हें हजम नहीं हो रहे हैं, वे चाहती हैं कि लड़ाई जारी रहे, दंगे जारी रहें इसीलिए उन्होंने सहारनपुर का दौरा किया है और आग लगाने की कोशिश की है.

उन्होंने मायावती को सलाह देते हुए कहा कि अब जातिवाद ना फैलाएं, राज्य में शान्ति स्थापित होने दें, जातियों में भेदभाव करना बंद करें.

जानकारी के लिए बता दें कि सहारनपुर में कुछ दिन पहले ठाकुरों और दलितों के बीच झड़प हुई थी जिसमें एक युवक की मौत हो गयी थी जबकि कई घायल हुए थे, इस घटना से मायावती को एक बार फिर से दलित राजनीतिकरने का मौका मिल गया है. आज उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया और दलितों से मुलाक़ात की.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: