May 9, 2017

रॉबर्ट वाड्रा खुश होकर बोले, मुझे भ्रष्टाचारी बोलने वाला केजरीवाल तो सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी निकला


robert-vadra-happy-after-corruption-allegation-on-arvind-kejriawl

New Delhi : सोनिया गाँधी के दामाद रोबर्ट वाड्रा केजरीवाल के भ्रष्टाचार, घोटालों और घूसखोरी की खबर सुनकर बहुत खुश हैं और उन्होंने कहा है कि केजरीवाल ने जो बोया था वही काट रहे हैं, इन्होने वर्ष 2010 की शुरुआत में मुझपर लगातार बेबुनियाद आरोप लगाये जबकि मेरे खिलाफ इनके पास कोई सबूत नहीं था, इनपर तो इनके ख़ास आदमी ने ही भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं, उनके पास तो ठोस सबूत भी हैं.

उन्होंने कहा कि आजतक मैं लगातार तरह तरह के राजनीतिज्ञों के आधारहीन आरोपों का दंश झेलता आया हूँ, मुझपर आरोप सिर्फ राजनीतिक लोकप्रियता पाने के लिए और असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए लगाए गए, मीडिया ने बिना मामले की सच्चाई जानें मुझपर अनर्गल आरोप लगाए, मुझे हमेशा निशाना बनाया.

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अब मैं ये देखना चाहता हूं कि केजरीवालजी पर लगे आरोपों का आखिर होता क्या है। केजरीवालजी को मेरी शुभकामनाएं हैं ताकी वो कम से कम उन लोगों के लिए पाक-साफ साबित हो सकें जो उनकी बातों में विश्वास करते हैं। मैं उनके परिवार का सम्मान करता हूं। खासतौर से उनके बच्चों की मुझे चिंता है। क्योंकि आमतौर पर बच्चे उनलोगों पर ऐसी मीडिया ट्रायल से अक्सर विचलित हो जाते हैं - जिनसे वो बेहद लगाव रखते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अरविन्द केजरीवाल पर उन्हीं के मंत्री कपिल मिश्रा ने भ्रष्टाचार और घूसखोरी के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ CBI को सबूत भी सौंपे हैं, इससे पहले भी केजरीवाल पर PWD में घोटाले के आरोप लग चुके हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: