May 10, 2017

मौलाना बरकती बोले, हम 30 करोड़ मुसलमान करेंगे जिहाद, नहीं मानेंगे मोदी का कहना, मार देंगे उसे


maulana-nurul-rahman-barkati-refused-to-accept-center-rule
कलकत्ता: कलकत्ता के टीपू सुलतान मस्जिद के इमाम नुरुल रहमान बरकती ने आज जिहाद करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मारने की धमकी दे डाली, उन्होंने कहा कि कलकत्ता में केंद्र सरकार का कानून नहीं चलता, हम केवल ब्रिटिश सरकार का कानून मानते हैं और उन्होंने ही हमारे परिवार को लाल बत्ती लगाने का सम्मान दिया था, अब मोदी सरकार आ गयी है तो इनके चोचले शुरू हो गए हैं और हमें लाल बत्ती उतारने के लिए कहा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि हम केंद्र का कोई भी गलत कानून नहीं मानेंगे, हम मुसलमान हैं और केवल शरियत कानून मालेंगे, हम अब भारत में हम 25-30 करोड़ मुसलमान हो गए हैं इसलिए हमें अलग पाकिस्तान चाहिए वरना हम जिहाद करके सबको मार डालेंगे और मोदी को भी मार देंगे और पाकिस्तान के साथ मिल जाएंगे.

आज मौलाना बरकती ने सीधे तौर पर ना केवल केंद्र सरकार के कानून को खुली चुनौती दी बल्कि ममता बनर्जी के बारे में भी अपशब्द कह डाले, उन्होंने कहा कि अगर मुझसे लाल बत्ती उतारने के लिए कहा गया तो जिहाद होगा और खुलेआम होगा.

उन्होंने ममता बनर्जी के बारे में कहा कि वो मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती, उसनें जवानी की उम्र में सब कुछ खाया है, बकरे का कोरमा खाया है, अब हम मुस्लिम किसी का कहना मानेंगे, ना राज्य का कहना मानेंगे और ना ही केंद्र का कहना मानेंगे, जिहाद करेंगे और जो हमारे रास्ते में आयेंगे उसे काट देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: