May 9, 2017

केजरीवाल के MLA ने EVM हैक करके दिखाया, क्या केजरीवाल ने EVM हैक करके जीती थी 67 सीटें


kejriwal-hack-evm-in-2014-delhi-vidhansabha-election

New Delhi : आज दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने नकली EVM हो हैक करके साबित करने की कोशिश की कि EVM में छेड़छाड़ करके किसी भी पार्टी को चुनाव जिताया जा सकता है. उन्होंने विधानसभा में EVM हैकिंग का लाइव डेमो देने के बाद कहा कि वे किसी भी EVM को सिर्फ 3 घंटे में हैक कर सकते हैं.

उन्होंने नकली EVM में आम आदमी पार्टी को अधिक वोट दिए लेकिन जीत BJP की हुई, उन्होंने कहा कि BJP वाले EVM मशीन में एक सीक्रेट कोड डाल देते हैं जिसकी वजह से दूसरी पार्टी को जाने वाले वोट उन्हें मिल जाते हैं.

अब केजरीवाल पर खुद ही सवाल उठ रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि अगर उनके विधायक EVM हैक करना जानते हैं तो इसका मतलब है कि उन्होंने 2014 विधानसभा चुनाव में EVM हैक करके ही चुनाव जीता था क्योंकि उनके 67 सीटें जीतने पर किसी को यकीन नहीं था. हो सकता है कि दिल्ली में चुनाव जीतने के लिए उन्होने यही फार्मूला अपनाया हो क्योंकि इससे पहले भी दिल्ली में उनकी ही सरकार थी और EVM उन्हीं के कब्जे में थी. हो सकता है कि दिल्ली राज्य चुनाव आयोग से साठ-गांठ करके उन्होंने EVM हैक कर दिया हो और चुनाव जीता हो क्योंकि पहले चर्चा हो रही थी कि चुनाव बीजेपी जीत रही है लेकिन जब आप को 67 सीटें आयीं तो किसी को यकीन नहीं हुआ.

आप विधायक ने यह भी कहा कि अगला चुनाव गुजरात का होने वाला है, आप हमें सिर्फ तीन घंटे के लिए EVM दे देना, मैं दावा करता हूँ कि आप एक भी सीट नहीं जीत पायेंगे.

उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम में बीजेपी ने EVM में छेड़छाड़ करके चुनाव जीता है, लोगों ने हमें वोट दिया था लेकिन BJP ने EVM हैक करके खुद चुनाव जीत लिया.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मैं एक इंजिनीयर रहा हूँ और मैंने बड़ी बड़ी IT कंपनियों में काम किया है, EVM में टेम्परिंग करके सिर्फ मदरबोर्ड चेंज करना होता है, उसके बाद हम जिसे चाहे उसे जिता सकते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: