May 15, 2017

डॉक्टरों की शर्त से मजबूर होकर कपिल मिश्रा ने तोड़ा अनशन


kapil-mishra-end-hunger-strike-satyagraha-against-arvind-kejriwal

New Delhi: दिल्ली से एक बड़ी खबर आयी है, खबर है कि दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री और आम आदमी पार्टी विधायक कपिल मिश्रा ने अचानक अनशन तोड़ दिया है, यह खबर सुनकर सभी लोग हैरान हैं क्योंकि कपिल मिश्रा ने जीने मरने की कसम खाकर अनशन शुरू किया था लेकिन आज वे डॉक्टरों की शर्त से हार गए और लिक्विड लेकर अनशन तोड़ दिया.
कपिल मिश्रा ने बताया कि RML के डॉक्टर उन्हें डिस्चार्ज करने के लिए राजी नहीं थे, उन्होंने मेरे सामने शर्त रख दी थी कि या तो लिक्विड लो या नली के जरिये शरीर के अन्दर भोजन पहुँचना पड़ेगा, मेरे लिए CBI और CBDT के दफ्तर जाकर केजरीवाल के खिलाफ सबूत देना था. इसलिए मैंने लिक्विड लेकर अनशन तोड़ा है.

उन्होंने कहा कि कल सुबह 11 बजे CBI और CBDT दफ्तर में जाकर केजरीवाल के खिलाफ सबूत सौंपूंगा और भ्रष्टाचारी केजरीवाल को चैन से बैठने नहीं दूंगा.

जानकारी के लिए बता दें कि कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं - संजय सिंह, सत्येन्द्र जैन, आशीष खेतान, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को देशद्रोही गतिबिधियों में लिप्त बताते हुए इनके विदेश दौरे का हिसाब माँगा था लेकिन केजरीवाल ने कपिल मिश्रा और देश के सामने अपने नेताओं के विदेश दौरे का हिसाब नहीं रखा. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: