May 24, 2017

आजादी गैंग के सरदार राहील खुर्शीद के पास है ट्विटर इंडिया की कमान, इसलिए देश का तिरंगा गायब


indian-flag-not-in-twitter-india-dp-because-raheel-khursheed-head
New Delhi: आप खुद सोचिये, जब आपको पता चलेगा कि हर देश के ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर में उस देश का तिरंगा लगा है लेकिन भारत के ट्विटर खाते में भारत का तिरंगा गायब है तो आपको कैसा लगेगा, बुरा लगेगा ना. मुझे भी बुरा लगा क्योंकि मैंने देखा कि हर देश के ट्विटर पेज पर उसका देश का फ्लैग लगा है लेकिन भारत के ट्विटर पेज पर भारत का तिरंगा, भारत की पहचान गायब है.

ट्विटर पर भारत की पहचान गायब करके भारत का अपमान किया गया है और यह अपमान ट्विटर इंडिया के चीफ राहील खुर्शीद ने किया है, राहील खुर्शीद कश्मीर के एक मुसलमान हैं इसलिए कहा जा रहा है कि अन्य कश्मीरी मुसलमानों की तरह शायद वे भी भारत को नहीं मानते, शायद वे भी खुद को भारतीय कहलाना पसंद नहीं करते, शायद उन्हें तिरंगा लगाने में शर्म आती होगी या उनके इस काम से पाकिस्तान और कश्मीरी पत्थरबाज नाराज हो जाएंगे इसलिए उन्होंने भारत के ट्विटर पेज से तिरंगा ही गायब कर दिया.

जानकारी के अनुसार राहील खुर्शील कश्मीर की आजादी चाहने वालों का समर्थन कर रहे हैं, भारत के टुकड़े टुकड़े करने वालों का समर्थन कर रहे हैं, अरुंधती रॉय, शेहला रशीद, कन्हैया कुमार, उमर खालिद, जैसे लोगों को प्रमोट कर रहे हैं इसलिए वे उन लोगों का अकाउंट बैन कर देते हैं जो आजादी गैंग पर हमला करते हैं, आज उन्होंने सिंगर अभिजीत का अकाउंट बैन करके ट्विटर पर भी जिहाद शुरू कर दिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: