May 29, 2017

TS बग्गा ने राहुल गाँधी के नाटक की खोली पोल, पहले गाय कटवाते हैं फिर पार्टी से निकालते हैं


congress-murder-cow-ts-bagga-exposed-rahul-gandhi-nautanki
New Delhi: बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केरल में कांग्रेस द्वारा खुलेआम गाय काटने पर राहुल गाँधी को जमकर खरी खोटी सुनाई है, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ नौटंकी करते हैं, एक तरह से तो वे खुद अपने कार्यकर्ताओं से गौ-हत्या करवाते हैं और दूसरी तरह उन्हें पार्टी से निकालने की बात कहकर सहानुभूति बटोरने की कोशिश करते हैं.

बग्गा ने कहा कि कल तक कांग्रेसी प्रवक्ता कह रहे थे कि गाय काटने वाले कांग्रेसी नेता नहीं थे लेकिन आज राहुल गाँधी कह रहे हैं कि हमने गाय काटने वाले अपने कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया है, कांग्रेस कभी हां कहती है और कभी ना कहती है. जब वे कांग्रेसी कार्यकर्त्ता ही नहीं थे तो उन्हें पार्टी से निकाला कैसे?

बग्गा ने कहा, राहुल गाँधी जी, सच तो यह है कि कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है, हालाँकि उनपर कार्यवाही करना आपकी मजबूरी बन गयी, आप एक तरफ तो कार्यवाही का नाटक कर रहे हैं और दूसरी तरफ कर्नाटक में गौ-मांस की पार्टी आयोजित कर रहे हैं. ये दोहरा चरित्र नहीं चलेगा, देश आपका सत्य जान चुका है, आपने देश के 100 करोड़ हिन्दुओं का अपमान किया है, आपने देश के 100 करोड़ हिन्दुओं की आस्था के साथ खेला है, आप ये नाटक करके बच नहीं सकते.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: