May 26, 2017

अमीरों को देखते ही शादियाँ कर लेती है उज्मा, अब तक कर चुकी हैं 6 शादियाँ, विदेश घूमने का शौक


bharat-ki-beti-uzma-did-6-marriage-also-cheated-with-pakistani
New Delhi: जिस उज्मा को भारत की बेटी बताकर मोदी सरकार और भारत के मीडिया चैनल सर पर बैठा रहे हैं, हीरोइन बना रहे हैं, उसी कहानी बहुत ही हैरान करने वाली है, रिपोर्ट के अनुसार उज्मा अब तक 6 शादियाँ कर चुकी है, स्वभाव से वह खुद को मिलनसार बताती है और पैसे वालों से झट से शादी कर लेती है, उसे विदेश में भी घूमने का शौक है, इसके लिए उसके पास पैसे होने भी जरूरी है इसलिए वह अमीरों से दोस्ती बनाती है और उनसे शादी करके अपने पैसों की जरूरतें पूरी करती है.

उज्मा के कहानी भी शायद कोई नहीं जान पाता लेकिन अब उसका पर्दाफाश हो रहा है, उज्मा उत्तर पूरी दिल्ली के चौहार बांगर इलाके की इंद्रा गली नंबर-13 की रहने वाली है, उसे लोग काफी मिलनसार बताते हैं, वह अच्छी जिन्दगी जीना चाहती है, उसे विदेशों में घूमने का शौक है और यही शौक उसे पाकिस्तानी व्यक्ति ताहिर के संपर्क में ले आया और वह उसके साथ मलेशिया में घूमने के बाद जन्नत देखने पाकिस्तान चली गयी लेकिन वहां जाने के बाद पता चला की पाकिस्तान तो नरक से भी बदतर है.

उज्मा की जिन्दगी में हमेशा ऊंचे सपने दिखाने वाले आदमी आए, उसनें सपने देखे और अमीरों से विवाह करती रही लेकिन कोई भी उसकी जिन्दगी में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सका. 

उज्मा की पहली शादी पूर्व विधायक के बेटे से हुई थी, पहली शादी से उज्मा को कोई संतान नहीं हुई, विधायक के बेटे ने किसी बात को लेकर खुद ही उससे पीछा छुड़ा लिया, उसके बाद उसने दूसरी शादी पंजाबी बाग़ में एक गैर मुस्लिम से की, दूससे पति से उसकी एक बेटी हुई. उसके बाद उसनें तीसरी शादी की जिससे उसके दो बेटियां और हो गयीं. चौथे और पांचवे पतियों की कोई जानकारी नहीं है क्योंकि वह काफी समय से अपने घर नहीं रही थी, उसनें छठी शादी पाकिस्तानी ताहिर से की, वह ताहिर से मलेशिया में मिली, उसके साथ घूमी फिरी और LIVE IN में रही, उसके बाद ताहिर उसे पाकिस्तान घुमाने ले गया लेकिन वहां पर उसकी कई बीवियां पहले से ही थीं, इसके बाद उज्मा ने उसपर आरोप लगाकर किसी तरह पाकिस्तान से पीछा छुड़ाकर भारत आ गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: