Apr 15, 2017

पत्थरबाज को गाड़ी में बाँधने पर सेना के समर्थन में आये योगेश्वर दत्त, बोले ‘बहुत बढ़िया किया’


yogeshwar-dutt-supported-indian-army-for-tied-patharbaaj-in-jeep
New Delhi: आज भारत के ओलिंपिक मेडल विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त भी भारतीय सेना के समर्थन में उतर आये हैं, उन्होंने एक पत्थरबाज को जीत के आगे बांधकर घुमाने पर सेना का समर्थन किया है, उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करके सेना का समर्थन किया जबकि सनसनी फैलाने वाले मीडिया चैनलों और गद्दारों को कड़ा सन्देश भी दिया.

उन्होंने पहले ट्वीट में कहा - बाढ़ से बचाओ,फिर पत्थर खाओ तब तक कुछ लोगो को परेशानी नहीं है अब जब सेना ने मारा नहीं बस हाथ-पैर बाँध दिए तो चिंताजनक स्थिति हो गयी, शर्मनाक.

उन्होंने अगले ट्वीट में सनसनी फैलाने और निगेटिव पत्रकारिता करने वाले मीडिया चैनलों पर निशाना साधा, उन्होंने कहा - जो लोग पूछ रहे हैं कि कौन कितनी बार कश्मीर गया है तो बता हूँ, AC Room में बैठकर सनसनी नहीं फैलाते, हरियाण के हर घर से एक बेटा सेना में जाता है.
उन्होंने कहा कि ऐसे स्थिति देखते हैं तो पड़ोस के बचपन के साथियों के लिए मन खराब होता है, देश का सम्मान बचाते हुए अपना मानमर्दन हो रहा है.
जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले एक VIDEO जारी हुआ था जिसमें पत्थरबाज युवक सेना के जवानों को थप्पड़ मारते और लात मारते हुए दिख रहे हैं, सेना का जवान शांति से अपने रास्ते पर चल रहा था, यह VIDEO देखकर भारत के करोड़ों लोग गुस्से से आग बबूला हो गए थे, योगेश्वर दत्त भी गुस्सा हुए थे, उसी VIDEO के जवाब में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक और VIDEO जारी किया जिसमें एक पत्थरबाज युवक को सेना ने अपनी गाडी के आगे बांध रखा था, उमर अब्दुल्ला पत्थरबाजों का समर्थन कर रहे हैं जबकि सेना के खिलाफ हैं. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: