Apr 22, 2017

योगी-राज में आतंकवादियों ने भी बदला रूप, भगवा वस्त्र पहनकर बनाया हमले का प्लान, 24 आतंकी एक्टिव


terrorists-planning-to-attack-in-up-in-bhagwa-vastra

Lucknow, 22 April: उत्तर प्रदेश में बड़े आतंकी हमले की तैयारी चल रही है और सबसे बड़ी बात ये है कि इन आतंकियों ने भगवा वस्त्र धारण किया है, यह भी जानकारी आ रही है कि इन्हे भगवा वस्त्र धारण करने के अलावा साधू संतों की भाषा बोलने की ट्रेनिंग भी दी गयी है.

खुफिया विभाग के मुताबिक़ लगभग दो दर्जन आतंकवादी उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर चुके हैं और ये बड़े शहरों या धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने के फिराक में हैं. इन आतंकवादियों की उम्र 17-18 साल के आस पास है. ख़ुफ़िया विभाग के मुताबिक़ ये आतंकी हिन्दू बनकर, हिन्दुओं का नाम रखकर स्थानीय लोगों से घुल मिल गए हैं. कल रात्रि में सुरक्षा विभाग ने उत्तर प्रदेश के बड़े पुलिस अधिकारियों को सतर्क कर दिया है, पुलिस हाई अलर्ट पर है. ये आतंकी उत्तर प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं और बड़ी वारदातें करके धर्म के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं. 

ये यूपी में साधु संतों व तांत्रिकों के वेश में रहते हैं. इसी साल फरवरी में 20-25 युवाओं को आतंकी संगठनों ने भारत-नेपाल बॉर्डर से यूपी में भेज दिया है. यूपी में घुसने के बाद इन लोगों ने हिंदू बहुल शहरों में हिंदू बस्तियों में ठिकाना बना लिया है. पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों से बचने के लिए आतंकी अपना हिंदू नाम रखकर किराए के मकान में रहने की योजना लेकर दाखिल हुए हैं. अयोध्या, काशी, मथुरा के अलावा आगरा का ताज महल, इलाहाबाद और लखनऊ की हाई कोर्ट बिल्डिंग, विधान भवन, सचिवालय के अलावा प्रमुख प्रतिष्ठान, रेलवे स्टेशन और भीड़ भाड़ वाले बाजार इनके निशाने पर हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: