कश्मीर में हिंसा रोकनी है तो घाटी से सबको भगाकर रिफ्यूजी कैम्प में भेजो: सुब्रमनियम स्वामी

Solution to Kashmir valley revolt is to depopulate as was done to Kashmir valley Hindus. For a few years keep them in refugee camps in TN says subramanian swamy
subramanian-swamy-said-removed-everyone-from-kashmir-ghati
नई दिल्ली: बीजेपी के दिग्गज सांसद सुब्रमनियम स्वामी ने कश्मीर में पत्थरबाजों से निपटने और हिंसा रोकने के लिए एक धमाकेदार बयान दे दिया है, वैसे स्वामी जब भी बोलते हैं कोई ना कोई धमाका जरूर करते हैं, पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में हालात बहुत खराब हो रहे हैं, कई VIDEO सामने आये हैं जिन्होंने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है.

कश्मीर में पत्थरबाजों के बढ़ते हौसले को देखते हुए सुब्रमनियम स्वामी ने आज कहा कि अगर कश्मीर में हिंसा रोकनी है, पत्थरबाजों से निपटना है तो पूरी घाटी खाली करा लेनी चाहिए, जैसे इन्होने यहाँ से हिन्दुओं को भगाया था वैसे ही इन्हें भी भगा देना चाहिए और इन्हें कुछ वर्षों के लिय तमिलनाडु के रिफ्यूजी कैम्पों में भेज देना चाहिए.
इससे पहले उन्होंने छात्रों द्वारा पत्थरबाजी पर भी चिंता व्यक्त की, उन्होंने कहा कि अब कश्मीर घाटी के छात्र और छात्राएं भी कक्षाओं का बहिष्कार कर रहे हैं, सड़कों पर भारत से आजादी 'Nizam-e-Musfata' मांग रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में पहली बार कश्मीर घाटी के छात्रों ने पत्थरबाजी की है, अब ये लोग जिहाद के रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं, इन लोगों ने पुलिस वालों पर पत्थरबाजी की, गो इंडिया गो के नारे लगाए, जिसके बाद पुलिस ने भी इनपर लाठीचार्ज किया जिसमें करीब 40 छात्र घायल हुए. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: