Apr 22, 2017

मोदी को बनाया जा रहा सोनू निगम के खिलाफ हथियार: पढ़ें क्यों


muslims-using-narendra-modi-weapons-against-sonu-nigam

नई दिल्ली, 22 अप्रैल: जब से सोनू निगम ने लाउडस्पीकर में अजान के खिलाफ आवाज उठाई है मुस्लिम उनसे काफी नाराज हैं, हालाँकि सोनू निगम ने मंदिर और गुरूद्वारे में भी लाउडस्पीकर के खिलाफ आवाज उठाई थी लेकिन उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई, सिर्फ मुस्लिमों को ही परेशानी हुई और उन्होंने धड़ाधड़ फतवा निकालना शुरू कर दिया. एक मौलवी ने उन्हें गंजा करने वाले आदमी को 10 लाख के इनाम का ऐलान किया तो सोनू निगम खुद ही एक मुसलमान नाइ आलिम को बुलाकर खुद को गंजा करवा दिया और मौलवी से 10 लाख रुपये देने को कहा लेकिन मौलवी अपनी बात से मुकर गया, इसके बाद उसकी बहुत बेइज्जती हुई.

अब कुछ मुसलामानों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सोनू निगम के खिलाफ हथियार बना लिया है, इनका कहना है कि मोदी को अजान पसंद है जबकि सोनू निगम को अजान पसंद नहीं है, सोनू निगम के खिलाफ मोदी के एक ऐसे VIDEO को हथियार बनाया जा रहा है जिसमें उन्हें अजान का सम्मान करते हुए दिखाया गया है.

यह VIDEO 29 मार्च साल 2016 का है जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। मोदी के भाषण के बीच में अचानक अजान की आवाज आने लगी, मोदी ने तुरंत ही अपना भाषण रोक दिया और वहां शोर मचा रहे लोगों को शांत होने का इशारा किया, जब तक अजान होता रहा मोदी का भाषण भी रुका रहा, अजान ख़त्म होने के बाद ही मोदी ने भाषण शुरू किया और लोगों को इंजतार करते के लिए माफी भी माँगी.

अब मोदी के इसी VIDEO को कुछ मुसलमानों ने सोनू निगम के खिलाफ हथियार बना लिया है, इनका कहना है कि अजान तो मोदी को भी पसंद है लेकिन सोनू निगम को नहीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: