Apr 25, 2017

कल MCD में अगर BJP जीतेगी तो केजरीवाल करेंगे बड़ा आन्दोलन


bjp-win-mcd-election-2017-kejrwial-will-start-protest

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल: दिल्ली में Exit Poll के नतीजों के बाद माना जा रहा है कि BJP की जीत तय है, वैसे तो Exit Poll के वोटरों से ही पूछा जाता है कि आपने किसे वोट दिया, इस आधार पर BJP की जीत हो रही है और AAP की हार क्योंकि बहुत कम लोग ही ऐसे मिल रहे हैं जिन्होंने AAP को वोट दिया हो, इसमें EVM का भी लेना देना नहीं है लेकिन अब सुना जा रहा है कि केजरीवाल अपनी हार स्वीकार नहीं करेंगे.

कल MCD चुनाव के नतीजे आयेंगे और BJP के पक्ष में आयेंगे, केजरीवाल भी इस बात को समझ रहे हैं, उन्हें भी पता है कि कल BJP की जीत होने वाली है इसलिए उन्होंने पहले से ही अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है, खबर आ रही है कि केजरीवाल अपनी हार के बाद EVM में खराबी का बहाना बनाएँगे और मोदी सरकार और चुनाव आयोग के खिलाफ एक बड़ा आन्दोलन खड़ा करेंगे.

कहा जा रहा है कि केजरीवाल जंतर मंतर पर एक बड़ा धरना देंगे, देश के लोगों को बताएँगे कि दिल्ली वालों ने उन्हें ही वोट दिया था लेकिन बीजेपी ने चुनाव आयोग के साथ मिलकर EVM में गड़बड़ी कर दी और उनके वोट चुरा लिए और उन्हें हरा दिया.

केजरीवाल पूरे देश में यह सन्देश देने की कोशिश करेंगे कि उनकी पॉपुलैरिटी आज भी कम नहीं हुई है, आज भी दिल्ली के लोग उन्हें प्यार करते हैं लेकिन BJP के लोग EVM में गड़बड़ी करके उनके वोट चुरा लेते हैं और उन्हें हरा देते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में 23 अप्रैल को MCD चुनाव हुए थे, तीन नगर निगम के करीब 58.58 फीसदी वोटिंग हुई थी, चुनाव के बाद ही Exit Poll के नतीजे आये थे जिसमें BJP को भारी बहुमत मिला था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: