मुस्लिमों को खुद ही सुलझाने दो ट्रिपल तलाक का मसला, BJP वाले टांग ना अड़ाएं: दिग्विजय सिंह

The Congress party has advised the Bharatiya Janata Party (BJP) not to drag the triple talaq issue to Court, as Muslims can resolve it on their own.
bjp-no-interfere-in-3-talaq-muslim-will-solve-it-digvijay-singh
Jodhpur, 17 April: कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह भी ट्रिपल तलाक के मसले पर सामने आ गए हैं, आज उन्होंने बीजेपी को सलाह दी कि मुस्लिमों को ट्रिपल तलाक का मसला अपने आप सुलझाना चाहिए, बीजेपी वाले इस मसले में दखल क्यों दे रहे हैं. उन्होंने बीजेपी को यह भी सलाह दी कि इस मसले को कोर्ट में ना ले जाएं, मुस्लिम यह मसला अपने अप सुलझा लेंगे.

उन्होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि BJP ट्रिपल तलाक में दखल क्यों दे रही है, इस मसले को कोर्ट में क्यों ले जा रही है, किसी को इस मसले में दखल नहीं देना चाहिए, बीजेपी जानबूझकर इस मसले पर लोगों को भड़काने की कोशिश कर रही है, मुस्लिमों को यह मसला अपने अप निपटाने दो.

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी तीन तलाक को ख़त्म करके मुस्लिम महिलाओं के साथ भेदभाव और अन्याय को ख़त्म करना चाहती है, यह मसला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, मोदी सरकार भी तीन तलाक को ख़त्म करने के पक्ष में है, अगले महीने से इस मसले पर सुनवाई शुरू हो रही है.

मोदी ने कल कहा था कि तीन तलाक मसले में वे मुस्लिम समाज के बीच विवाद नहीं पैदा करना चाहते और ना ही उन्हें बाँटना चाहते हैं, वे सिर्फ मुस्लिम बहनों को न्याय दिलाना चाहते हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: