भगवान ने मेरे नाम पर कलंक लगाने से बचा लिया, मुझे केजरीवाल से अलग कर दिया: अन्ना हाजरे

anna-hazare-slams-kejriwal-for-massive-corruption-thanks-god
मुंबई, 8 अप्रैल: सामाजिक कार्यकर्त्ता अन्ना हजारे बहुत खुश हैं क्योंकि उनकी इज्जत पर दाग लगने से बच गया, अन्ना हजारे केजरीवाल के गुरु माने जाते हैं, अगर आज अन्ना हजारे केजरीवाल के साथ होते तो उनके नाम पर भी कलंक लग जाता लेकिन वे भगवान को लाख लाख धन्यवाद दे रहे हैं कि उन्हें केजरीवाल से अलग करके उनके नाम पर कलंक लगने से बचा दिया.

अन्ना हजारे ने कहा कि शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट में केजरीवाल के भ्रष्टाचार और घोटाले देखकर मैं अन्दर से बहुत दुखी हूँ, अरविन्द भ्रष्टाचार की लड़ाई में मेरे साथ थे, मुझे नौजवान और पढ़े लिखे केजरीवाल से बहुत उम्मीदें थीं, मुझे लगता था कि केजरीवाल जैसे युवा नेता भारत को भ्रष्टाचार मुक्त कर सकते हैं लेकिन मेरा विश्वास टूट गया, केजरीवाल सभी सिद्धांत भूल गए, सभी नियम कायदे भूल गए और भ्रष्टाचार में डूब गए.


अन्ना हजारे ने कहा कि मैं भगवान का शुक्रगुजार हूँ कि मैं केजरीवाल से तभी अलग हो गया था जब उन्होंने राजनीतिक पार्टी का संगठन किया था, जब केजरीवाल मुख्यमंत्री बने तो मेरी कभी उनसे मिलने की इक्षा भी नहीं हुई. जब केजरीवाल मेरे साथ थे तो बड़ी बड़ी बातें करते थे, सिद्धांतों पर चलने का दावा करते थे लेकिन सत्ता मिलने के बाद वे सभी सिद्धांत भूल गए.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: