महावीर फोगट ने जावेद अख्तर को दिया करारा जवाब, धो डाला

Mahavir Phogat strong reply to Javed Akhtar in hindi. Geeta Phogat, Babita phogat, Ritu Phogat
mahavir-phogat-strong-reply-to-javed-akhtar
दिल्ली: हरियाण की मशहूर फोगट बहनों और अन्य खिलाडियों को अनपढ़ बताने के बाद महावीर फोगट ने लेखक और फिल्म कथाकार को करारा जवाब दिया है, महावीर फोगट गीता फोगट और बबीता फोगट के पिता हैं और साथ ही द्रोणाचार्य पुरष्कार से भी सम्मानित हैं।

गुरमेहर कौर मामले में गीता फोगट और बबीता फोगट ने भी वीरेंद्र सहवाग और योगेश्वर दत्त के साथ मोर्चा सम्भाला था, गुरमेहर कौर भारतीय सैनिकों की शहादत के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं मानती बल्कि युद्ध को जिम्मेदार मानती है जबकि ये लोग पाकिस्तान को ही हर भारतीय सनिकों की मौत का जिम्मेदार मानते हैं क्योंकि युद्ध की शुरुआत तो पाकिस्तान ही करता है और भारत में हमला करने के लिए आतंकवादी भी पाकिस्तान ही भेजता है।

हरियाणा के खिलाडियों को अनपढ़ बताते हुए जावेद अख्तर ने ट्वीट किया था - अगर कम पढ़े लिखे खिलाडी और एथलीट एक शहीद की बेटी का मजाक उड़ाते हैं तो समझा जा सकता है लेकिन पढ़े लिखे लोग क्यों ऐसा कर रहे हैं। 
इसका जवाब गीता फोगट और बबीता फोगट ने नहीं दिया बल्कि उनके पिताजी महावीर फोगट ने दिया, उन्होंने जावेद अख्तर के लिए दो ट्वीट किये। पहला - यहाँ उम्र बीत गयी देश को मेडल दिलाने में,
और वो एक पल नहीं लगाते अनपढ़ बताने में।
दूसरा ट्वीट - अपने आप को देश के प्रति समर्पण करने वाला व्यक्ति से ज्यादा ज्ञानी अपनी मातृभूमि पर कोई नहीं होता। जय हिंद।
महावीर की तीसरी बेटी रितु फोगट ने जावेद अख्तर को और भी तीखा जवाब दिया, उन्होंने कहा हमारी बहनें पढ़ी लिखी कन्या टाइप से तो बढ़िया हैं क्योंकि आपकी नजर में जो पढ़ी लिखी हैं वो देश तोडना चाहती हैं और सही होने के लिए क्वालिफिकेशन कोई पैमाना नहीं है क्योंकि आजकल इंजीनियर भी आतंकवादी बन जाते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: