ट्विटर पर छा गए हैं सर जी, ट्रेंड हो रहा है 'एक था केजरीवाल'

ek-tha-kejriwal-top-twitter-trend-image
New Delhi, 24 March: आज सरजी यानी अरविन्द केजरीवाल ट्विटर पर छा गए हैं क्योंकि 'एक था केजरीवाल' ट्विटर पर सबसे टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। अब हम बताने जा रहे हैं कि एक था केजरीवाल क्यों ट्रेंड कर रहा है, बात दरअसल ये है कि अब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता ही केजरीवाल के विरोध में सड़कों पर उतर आये हैं, उनके पुतले जला रहे हैं, उनसे मुक्ति की गुहार लगा रहे हैं, अब AAP कार्यकर्त्ता ही कह रहे हैं कि हमने केजरीवाल को वोट देकर गलती की थी, अब हम उन्हें MCD चुनावों में वोट नहीं देंगे। 

आज दिल्ली के फर्ज बाजार इलाके में AAP कार्यकर्ताओं ने ही केजरीवाल का पुतला जलाया साथ ही केजरीवाल हाय हाय के नारे भी लगाए, इस प्रदर्शन में स्थानीय लोग भी शामिल थे। AAP कार्यकर्ताओं का कहना है कि केजरीवाल ने लोगों को बेवकूफ बनाकर चुनाव जीता था लेकिन उन्होंने चुनाव जीतने के बाद कोई काम नहीं किया, सारी पब्लिक बहुत परेशान है, इसलिए हम उन्हें MCD चुनावों में वोट नहीं देंगे, अब हम उनसे मुक्ति चाहते हैं। 

प्रदर्शन करने वाले स्थानीय लोगों और AAP कार्यकर्ताओं के अनुसार उनके इलाके में कई दिनों से प्रदूषित पानी सप्लाई किया जा रहा है, लेकिन उनकी सुनवाई के लिए कोई भी तैयार नहीं है, इलाके के लोगों ने मटका फोड़कर विरोध प्रदर्शन किया, AAP कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस इलाके के लोगों ने केजरीवाल को जिताने के लिए कड़ी मेहनत की थी लेकिन उनके इलाके में गंदे पानी की सप्लाई लगातार जारी है, बच्चे, बूढ़े गन्दा पानी पीकर बीमार पड़ रहे हैं।

इसी बात के लिए ट्विटर पर #एक_था_केजरीवाल टॉप पर ट्रेंड कर रहा है, लोग केजरीवाल की जमकर बजा रहे हैं, उनकी जमकर ऐसी तैसी कर रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि अब केजरीवाल विलुप्त होने के कगार पर हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: