बहुत हो चुका, अगर अब जनता को परेशानी हुई तो हम डॉक्टरों को माफ़ नहीं करेंगे: देवेन्द्र फडनावीस

devendra-fadnavis-angry-on-doctors-doing-continuous-strike
मुम्बई, 24 मार्च: डॉक्टरों द्वारा लगातार स्ट्राइक से महाराष्ट्र सहित कई प्रदेशों के मरीजों का हाल बेहाल हो गया है, सैकड़ों मरीज बेमौत मारे जा चुके हैं, महाराष्ट्र सरकार कई बार हडताली डॉक्टरों के साथ बातचीत कर चुकी हैं, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नावीस ने स्वयं डॉक्टरों से कई बार बातचीत की और उनकी मांगों को मंजूर कर लिया उसके बाद भी कुछ डॉक्टर मानने को तैयार नहीं हैं। 

डॉक्टरों की जिद देखकर मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नावीस को गुस्सा आ गया है, उन्होंने कहा - अब बहुत हो चुका, हमने डॉक्टरों को जितना मनाना था मना लिया, हमने उनकी हर मांगें मान लीं, अगर इसके बाद भी जनता को परेशानी हुई तो हम डॉक्टरों को माफ़ नहीं करेंगे।

देवेन्द्र फड़नावीस ने कहा, हमने बहुत संयम बरता लेकिन हम कितना संयम रखें, लोगों को लग रहा है कि बीमार मर रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर रही है, उन्होंने कहा, जो लोग डॉक्टर को मारते हैं और जो लोग मरीजों को मारते हैं उनमें क्या फर्क है। 

माना जा रहा है कि अगर डॉक्टरों ने इसके बाद भी हड़ताल जारी रखी तो महाराष्ट्र सरकार उनका रजिस्ट्रेशन रद्द कर देगी, एक बार रजिस्ट्रेशन रद्द करने पर डॉक्टर ना घर के रहेंगे ना घाट के, इसके बाद वो ना तो डॉक्टरी कर पायेंगे और ना कम्पाउण्डर बनने के लायक रहेंगे, और ना ही अपना क्लिनिक खोल पाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: