'चंदा बंद सत्याग्रह' ने केजरी से कहा ‘बंद करो ये गोरखधंधा, गीता से लो ज्ञान’ केजरी बोले ‘नहीं’

kejriwal-not-accepted-bhagwat-geeta-from-chanda-bandh-satyagrah
kejriwal-not-accepted-bhagwat-geeta-from-chanda-bandh-satyagrah
New Delhi, 6 Feb: जब केजरीवाल नए नए राजनीति में आये थे तो कुछ लोगों ने उन्हें इतना ईमानदार समझ लिया कि अपनी गाढ़ी कमाई से उन्हें चंदा देकर उन्हें आगे बढाने लगे, उन्हें पता नहीं था कि केजरीवाल राजनीति में ईमानदारी के लिए नहीं आये हैं बल्कि इमानदारी की टोपी पहनकर चंदा वसूलने और उन पैसों से ऐश करने आये हैं, जो लोग यह समझते थे कि केजरीवाल बंगला नहीं लेगा, गाडी नहीं लेगा, सुरक्षा नहीं लेगा हमारे साथ आम आदमी की तरह रहेगा, हमारे साथ दाल रोटी खाएगा, ऐसे लोगों ने केजरीवाल को धड़ाधड़ चंदा दिया लेकिन ऐसे लोग अब पछता रहे हैं। 

ऐसे लोग अब सोच रहे हैं कि केजरीवाल ने हमें ठग लिया, झूठे सपने दिखाकर हमसे चंदा ऐंठ लिया, कई लोगों को जब ज्यादा ही गुस्सा आ गया तो उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ चंदा बंद सत्याग्रह शुरू कर दिया, अब ये लोग दुनिया को बता रहे हैं कि केजरीवाल की इमानदारी पर भरोसा करके उसे चंदा मत दो, ये आदमी गोरखधंधा कर रहा है, इमानदारी की टोपी पहनकर सभी को ठग रहा है। 

कल इन लोगों ने केजरीवाल की अकल पर पड़े ताले को खोलने के लिए केजरीवाल को गीता भेंट की, उन्होंने कहा कि आपने पंजाब में 21 अपरधियों को टिकट दे दिया, आप तो इमानदार और भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए आये थे लेकिन आप खुद भ्रष्ट लोगों को टिकट दे रहे हो तो आप भ्रष्टाचार कैसे ख़त्म करोगे। मनीष रायजादा ने केजरीवाल से मिलकर कहा - सर आप गीता पढो ताकि अच्छे कर्म कर सो, अब गोरखधंधा बंद करो, हमने तो आपको बड़ा इमानदार समझा और आप बड़े बेईमान निकले, आपने तो चंदाचोरी शुरू कर दी। 

केजरीवाल ने मनीष रायजादा द्वारा दी गयी भागवत गीता को छुवा तक नहीं और उसे वापस लौटा दिया। शायद उन्होंने सोचा कि अगर मै गीता लूँगा तो मुस्लिम लोग मुझसे नाराज हो जाएंगे और मुझे वोट नहीं देंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

States

Post A Comment:

0 comments: