अमर सिंह ने किया खुलासा, सास-ससुर पर जुल्म करती थीं जया बच्चन, इसलिए अमिताभ रहते हैं इनसे अलग

Amar Singh exposed Sapa MP Jaya Bachchan. She was insulting Amitabh father and mother
samachar-in-hindi-amar-singh-jaya-bachchan
नई दिल्ली: पूर्व सपा नेता और राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने आज समाजवादी पार्टी की राज्य सभा सांसद और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन के बारे में बड़ा खुलासा किया है, अमर सिंह ने हिंदी अखबार दैनिक भास्कर को दिए गए इंटरव्यू में कई खुलासे किये। 

अमर सिंह ने सबसे पहला खुलासा जया बच्चन के बारे में किया, जया बच्चन समाजवादी पार्टी से राज्य सभा सांसद भी हैं और वे मोदी सरकार की नोटबंदी का विरोध भी करती हैं, यही नहीं वे कांग्रेस और अन्य विरोधी पार्टियों द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुई थीं और नोटबंदी के विरोध में काली पट्टी भी बांधी थी। 
आज अमर सिंह ने जया बच्चन के चरित्र को उजागर करते हुए कहा कि जया बच्चन ने अपने सास ससुर यानी अमिताभ बच्चन के माता पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के साथ 15 वर्षों तक बुरा बर्ताव करती रहीं, उनका अपमान करती रहीं। अमिताभ बच्चन ने 15 वर्षों तक अपने माता पिता का अपमान होते हुए देखा और उसके बाद जया बच्चन से अलग हो गए। दोनों अलग अलग घर में रहें लगे और आज भी अलग अलग घर में ही रहते हैं। अमिताभ मुंबई के प्रतीक्षा बंगले में रहते हैं लेकिन जया बच्चन दूसरे बंगले जलसा में रहती हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि अमर सिंह अमिताभ बच्चन के करीब 30 वर्षों तक सबसे करीबी दोस्त रहे हैं, हर छोटी छोटी बातों से वाकिफ हैं और वही जया बच्चन को सपा में लेकर आये थे।

अमर सिंह ने बताया कि कुछ लोग मेरे ऊपर आरोप लगाते हैं कि मैंने उन दोनों को अलग किया लेकिन जब मैं उन लोगों के करीब गया तो अमिताभ प्रतीक्षा में रहते थे और जया जलसा में रहती थीं। यह इसलिए क्योंकि जमा बच्चन का व्यवहार हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के लिए बहुत बुरा था, एक तरफ जया अपने सास ससुर का अपमान करती थीं तो अमिताभ बच्चन अपन माता पिता के लिए श्रवण कुमार थे इसलिए वे जया बच्चन के व्यवहार को सहन नहीं कर पाए और उनसे अलग रहने लगे। जब हरिवंश राय और तेजी बच्चन बीमार हो गए तब भी जया बच्चन का व्यवहार नहीं बदला। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

States

Post A Comment:

0 comments: