भोपाल के होटल में प्रेमी युगल ने खुदकुशी की

lover-couple-suicide-in-bhopal-hotel-amardeep
lover-couple-suicide-in-bhopal-hotel-amardeep

भोपाल, 6 जनवरी: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक होटल में प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। युवती इंदौर व युवक भोपाल का निवासी था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हनुमानगंज थाना क्षेत्र के होटल अमरदीप में गुरुवार को मनीषा लोवंशी (24) और शुभम पटेल (20) ठहरे थे। होटल कर्मचारियों ने रात को कमरे की जांच के लिए दरवाजा खुलवाया तो कोई आवाज नहीं आई। इस पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ा। कमरे के भीतर शुभम बिस्तर पर मृत पड़ा था और मनीषा की हालत गंभीर थी। युवती को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

हनुमानगंज थाने के प्रभारी जितेंद्र पाठक ने संवाददाताओं को बताया, "प्रारंभिक तौर पर लगता है कि दोनों ने सल्फास का सेवन किया है, जिससे उनकी मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। होटल के कमरे को सील कर दिया गया है।"

होटल कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि मनीषा और शुभम उनके होटल में इससे पहले भी कई बार रुक चुके हैं। गुरुवार की दोपहर को भी दोनों आए थे और उसके बाद शुभम चला गया। वह रात में फिर लौटा और उसके बाद कमरे में मृत मिला।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: