दिल्ली से प्रेमी संग भागी किशोरी झांसी में पकड़ी गई

girl-abscond-from-delhi-with-lover-arrested-in-delhi
girl-abscond-from-delhi-with-lover-arrested-in-delhi

झांसी (उप्र), 2 जनवरी: दिल्ली से प्रेमी संग भागकर आई नाबालिग लड़की को झांसी आरपीएफ ने गश्त के दौरान एक ट्रेन से स्टेशन पर उतार लिया और पूछताछ कर उसके परिजनों से संपर्क किया।

झांसी रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था में आरपीएफ पोस्ट प्रभारी राजीव उपाध्याय के नेतृत्व में आरपीएफ के जवान चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दिल्ली से भोपाल जाने वाली ट्रेन 12156 भोपाल एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर पहुंची। इसमें आरपीएफ के जवानों ने जब चेकिंग की तो स्लीपर कोच में एक नबालिग लड़की और युवक नजर आए, जो पुलिस को देख घबरा गए। 

शक होने पर आरपीएफ ने उन्हें अपनी सुपुर्दगी में लेकर प्लेटफार्म पर उतार लिया। इसके बाद उनसे पूछताछ की। 

पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह मूल रूप से जनपद जालौन की रहने वाली है। इस समय उसका परिवार दिल्ली में रहता है। उसके पिता मजदूरी करते हैं, मां का काफी समय पहले देहांत हो गया था। 

लड़की के अनुसार, दिल्ली में उसका प्रेमी भी रहता है जो सागर (मध्यप्रदेश) का रहने वाला है। जब वह स्कूल जाती थी, उसी दौरान उसकी दोस्ती इस युवक से हो गई। युवक अनपढ़ है, जबकि लड़की 9वीं पास है। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गया। उन्होंने शादी करने का निर्णय लिया। 

लड़की शादी के लिए दिल्ली से भागकर प्रेमी के साथ सागर जा रही थी। आरपीएफ ने पूछताछ कर दोनों के परिजनों से संपर्क किया। परिजनों के आने पर दोनों को उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: