60 सालों में देश को लूटकर गरीबों का खून कांग्रेस ने चूसा था, मोदी तो खून चढ़ा रहे हैं: KP गुर्जर

krishan-pal-gurjar-strong-reply-to-rahul-gandhi-on-notbandi
krishan-pal-gurjar-strong-reply-to-rahul-gandhi-on-notbandi

Faridabad, 21 December: केंद्रीय राज्य मंत्री और फरीदाबाद से बीजेपी सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के उस बयान का करारा जवाब दिया है जिसमें राहुल गाँधी ने कहा था कि मोदी ने नोटबंदी करके इस देश एक 99 फ़ीसदी लोगों का खून चूस लिया है।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मंत्री गुर्जर ने कहा - आज चंडीगढ़ के चुनाव नतीजों ने साफ़ साफ़ बता दिया है कि मोदी ने अगर गरीबों का खून खींचा है तो उनके कल्याण के लिए। उन्होंने कहा कि गरीबों का खून तो राहुल गाँधी की पार्टी कांग्रेस ने देश को 60 वर्षों तक लूटकर, भ्रष्टाचार करके खींचा था। खून खींचने की बात वही कर रहे हैं जिन्होंने इस देश के गरीबों का खून पिया है, इन्होने घोटालों के द्वारा, भ्रष्टाचार के द्वारा, बेईमानी के द्वारा असली खून तो उन्होंने ही चूसा था गरीबों का।

गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तो गरीबों को फिर से खून चढ़ा रहे हैं, उसको ऑक्सीजन देने का काम कर रहे हैं।

गुर्जर ने यह भी कहा कि बीजेपी हर जगह लोकल चुनावों और विधानसभा, लोकसभा उपचुनावों में में जीत रही है जिसका मतलब है कि गरीब लोग मोदीजी की नीतियों पर विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदीजी की सभी नीतियां देश को मजबूत करने वाली हैं, देश को कालेधन से मुक्त करने वाली हैं, भ्रष्टाचारियों से मुक्त करने वाली हैं, घोटालेबाजों से मुक्त करने के लिए हैं। मोदी जी इस देश में इमानदारी के काम कर रहे हैं, देश की जनता जानती है कि मोदीजी का सिर्फ एक ही अजेंडा है विकास विकास और विकास।

उन्होंने कहा कि मोदीजी ने शपथ देने के बाद ही कहा था कि मेरी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है, आज वे गरीबों के लिए काम कर रहे हैं तो कांग्रेस के मित्रों को परेशानी हो रही है, लेकिन देश की जनता मोदीजी के साथ है इसका जीता जागता उदाहरण चंडीगढ़ की विशाल जीत है। उन्होंने कहा कि मै चंडीगढ़ की जनता को धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने विपक्षियों को बता दिया कि तुम गरीबों के हितैषी नहीं हो, तुम लोग गरीब लोगों के खीलाफ हो, मोदीजी गरीबों का कल्याण करना चाहते हैं और तुम उसमें बाधा बने हुए हो।

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ का चुनाव उन विपक्षी दलों के लिए आइना है जो गरीबों के काम में बाधा बनते हैं, गरीबों का कल्याण करने वालों के रास्ते में रुकावट डालते हैं, यह उनके लिए सबक है कि तुम कालेधन वालों की हिमायत मत करो,  तुम गरीबों के लिए किये जा रहे कामों को मत रोको, यह सबक चंडीगढ़ के लोगों ने दे दिया है और अब फरीदाबाद के लोग भी इन्हें यही सबक देना चाहते हैं इसीलिए कांग्रेस अपने चुनाव चिन्ह पर लड़ने से भाग रही है क्योंकि इनको मालुम है कि जैसे देश मोदीजी के साथ खड़ा है वैसे ही फरीदाबाद की जनता भी मोदी के साथ खड़ी रहेगी। उन्होंने कहा कि मुझे फरीदाबाद की जनता पर पूरा भरोसा है कि वह बीजेपी को दो-तिहाई के बहुमत से नगर निगम चुनावों में विजयी बनाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: