नोटबंदी पर बोले PM MODI, ये 70 साल की बीमारी है, मुझे 17 महीने में मिटानी है, वक्त दो मुझे

Goa latest news. PM Modi speak on Demonitization. He told black money and corruption will end
pm-modi-goa-told-demonetization-will-finish-black-money-corruption

Goa, 13 November: प्रधानमंत्री मोदी ने आज गोवा में एक जनसभा के दौरान कालेधन की सर्जिकल स्ट्राइक का एक बार फिर से जिक्र करते हुए कहा कि मैंने चोरों और बेईमानों को सँभलने का काफी मौका दिया, उन्हें अपनी बेनामी संपत्ति घोषित करने का भी मौका दिया, लेकिन जिन लोगों ने मेरी बात को गंभीरता से लिया उन्होंने अपनी संपत्ति की घोषणा कर दी और जुर्माना देकर बच गए लेकिन जिन लोगों ने मेरी बात को हलके में लिया और अपनी दुनिया में मस्त रहे उन्हें परेशानी हो रही है और दर्द से तड़प रहे हैं। 

मोदी ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग मुझे केवल 30 दिसम्बर तक का वक्त दे दें, अगर तब तक आपकी सभी समस्या नहीं ख़त्म हुई, अगर उसके बाद भी आपको लाइन में लगना पड़ा तो आप मुझे जो भी सजा देंगे उसे मंजूर कर लूँगा और आपके सामने अपना सर झुका दूंगा। 

मोदी ने कहा कि ये कालाधन और भ्रष्टाचार 70 साल की बीमारी का नतीजा है जिसे मुझे केवल 17 महीने में मिटानी है, उन्होंने कहा कि एक बार सफाई हो जाने जो, आप खुद देखते हैं कि जब साफ़ सफाई हो जाती है एक मच्छर भी दिखाई नहीं देते। इसी तरह से जब कालेधन की सफाई हो जाएगी तो छोटे मोटे चोर अपने आप ख़त्म हो जाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: